वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब चुनावी मोड में आ गए हैं। 14 और 15 जुलाई को पूर्वांचल में होने वाले उनके तूफानी दौरे के मद्देनजर तैयारियां तेज हो गई हैं। सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ खुद पीएम के दौरे से जुड़ी की तैयारियों नजर गढ़ाए है। इसी के मद्देनजर योगी आदित्यनाथ बुधवार को वाराणसी दौरे पर पहुंच रहे हैं। योगी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। साथ ही राजातलाबा के कचनार स्थित सभास्थल का जायजा भी लेंगे।

81

पीएम की सभा के लिए तैयारियां तेज

अपने संसदीय क्षेत्र के चार साल में 13 वें दौरे पर 14 जुलाई को वाराणसी पहुँच रहे हैं। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए भाजपा के पदाधिकारी सहित राज्य मंत्री तैयारियों का जायजा ले रहे हैं।इसी के मुद्देनजर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को पूर्वांचल के आजमगढ़वाराणसी और मिर्जापुर के दौरे पर रहेंगे। इन तीनो जगहों पर 14 और 15 जुलाई को प्रधानमंत्री का कार्यक्रम प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ बुधवार को आजमगढ़ से चलकर दोपहर एक बजे के बाद वाराणसी के राजातालाब स्थित कचनार में प्रधानमंत्री के प्रस्तावित सभा स्थल पर पहुंचकर सभा स्थल का जायजा लेंगे।

मोदी देंगे काशी की जनता को तोहफा

पीएम नरेन्द्र मोदी 14 जुलाई की शाम को वाराणसी पहुंचेंगे और उसी रात प्रबुद्धजनों से मुलाकात करेंगे। 15 जुलाई को प्रधानमंत्री  वाराणसी की जनता को सौगात देंगे। इसके तहत ऊर्जा गंगा योजना और लोकार्पण और जापान के सहयोग से बनने वाले कन्वेंशन सेंटर का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे।

admin

No Comments

Leave a Comment