वाराणसी। निकाय चुनाव के पहले बीजेपी नेताओं की धड़कनें बढ़ने लगी है। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में पार्टी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। बीजेपी हर हाल में इस सीट को जीतना चाहती है लेकिन जमीनी स्तर पर जो हालात दिख रहे हैं, उसने दिग्गजों को टेंशन में डाल दिया है। शनिवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय और सुरेश खन्ना कार्यकर्ताओं में जान फूंकने वाराणसी पहुंचे। इंग्लिशिया लाइन पर एक कार्यक्रम रखा गया था। लेकिन इस कार्यक्रम से कार्यकर्त्ता ही गायब थे। बमुश्किल 500-800 कार्यकर्ता पहुंचे। पंडाल में लगी अधिकांश कुर्सियां खाली थी।

क्यों टेंशन में हैं दिग्गज ?

बनारस में बीजेपी नेताओं के टेंशन की वजह भी कई है। केंद्र और राज्य में बीजेपी की सत्ता होने के बाद भी शहर कई मायनों में पिछड़ा है। खासतौर पर नगर निगम पर लंबे समय से कब्ज़ा होने के बाद भी सफाई, सड़क सहित कई समस्याओं से यहाँ के लोग परेशान हैं। पिछले मेयर रमम गोपाल मोहले से लोगों की नाराजगी जगजाहिर है।

क्या बोले प्रदेश अध्यक्ष ?
इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं में जान फूंकने की कोशिश की। उन्होंने कहा की प्रदेश की योगी सरकार ने कम समय में ही विकास का नया आयाम स्थापित किया है। निकाय चुनाव में बीजेपी बड़े अंतर से जीत रही है। सैफई में श्री कृष्ण प्रतिमा स्थापित करने पर उन्होंने कहा की हम इसका स्वागत करते हैं। बीजेपी के नेता उस मंदिर में जरूर पूजा करने जायेंगे।

admin

No Comments

Leave a Comment