लॉकडाउन में बीवी बच्चों के साथ निकला था ससुराल घूमने, पुलिस बन गई ‘खलनायक’

वाराणसी। कोरोना से लड़ने के लिए सरकार लगातार कोशिश कर रही है। लॉकडाउन के जरिये लोगों को घरों में कैद कर दिया है। बावजूद इसके लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वाराणसी में तो एक परिवार ने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा दी। लॉकडाउन में घरों में कैद रहने से ये परिवार बोर हुआ तो ससुराल में मूड फ्रेश करने निकल गया। लेकिन पुलिस ने पूरा मजा किरकिरा कर दिया।
जवाब सुनकर पुलिस भी रह गई दंग
लॉकडाउन के पालन के लिए गुरुवार सुबह वाराणसी के दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह अपने क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। तभी एक बाइक पर एक-दो नहीं बल्कि पांच लोग सवार मिले। चौकी इंचार्ज ने लॉकडाउन में घूमने का कारण पूछा तो बाइक चला रहे युवक ने कहा कि साहब घर में बैठे-बैठे बोर हो गया था। सोचा कि परिवार के साथ ससुराल घूम आऊं। युवक की इस बात पर चौकी इंचार्ज गुस्से से भर उठा, लेकिन बच्चों और महिला को देख खुद को संभाल लिया। इसके बाद युवक को नसीहत देते हुए वापस भेज दिया। 

अति संवेदनशील जिला बना हुआ है वाराणसी
कोरोना पॉजिटीव के हिसाब से वाराणसी अति संवेदनशील जिला बना हुआ है। बुधवार की रात से जिले के चार इलाकों को पूरी तरह सील कर दिया गया है। दूसरे हिस्सों में भी पुलिस का शख्त पहरा है। अब तक यहां पर कोरोना पॉजिटीव के 9 मामले सामने आ चुके हैं।

Related posts