बलिया। ट्रिपल तलाक पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद नगमा परवीन (24) को पीएम मोदी और सीएम की पेटिंग बनना मंहगा पड़ गया। पति परवेज खान तस्वीरों को देखते ही आग-बबूला हो गया। उसने नगमा को पागल करार देते हुए धक्के मार कर घर से निकाल निकाल दिया। बिलखती नगमा मायके पहुंची जहां पर परिवार को घटनाक्रम की जानकारी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन ससुरालवालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इस बीच नगमा को पता चला कि पति उसे तलाक दिये बगैर दूसरा निकाह रचा रहा है। वह एक बार फिर ससुराल गयी जहां पर दोबारा पीट कर धगाते हुए चेतावनी दी गयी कि दोबारा आने पर जान से मार देंगे।
आठ माह पहले हुआ था निकाह
मटूरी गांव (सिकंदरपुर) निवासी मोहम्मद शमशेर खान की पुत्री नगमा परवीन का निकाह पिछले साल 26 नवंबर को बसारिकपुर गांव निवासी परवेज खान के साथ हुआ था। नगमा को ससुराल में दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था और अपने को व्यस्त रखने के लिएघर के बाद के बाद वह पेंटिंग करती थी। ट्रिपल तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के फैसला की जानकारी मिलने पर उसने पीएम व सीएम की तस्वीर बनाने की सोची। पेंटिंग बनाने के बाद नगमा ने इसे पति को दिखाया लेकिन वह आग-बबूला हो गया। परवेज ने अपने घरवालों को पेंटिंग दिखायी जिस पर उन लोगों ने पागल कहते हुए मारना-पीटना शुरू कर दिया।
पुलिस की भूमिका सवालों के जद में
समूचे प्रकरण का चौंकाने वाला पहलू यह भी है कि पुलिस ने ससुरालवालों के खिलाफ रपच दर्ज होने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की। इससे उन लोगों का मन बढ़ गया और परवेज का दूसरा निकाह कर दिया। इस पर विरोध करने आयी नगमा को फिर से पीटा गया। पुलिस जांच का वास्ता देते हुए कार्रवाई से कतरा रही है।

admin

No Comments

Leave a Comment