छेड़खानी के आरोपितों को बंधक बनाकर सिर मूंडने का वीडियो वायरल, आरोपित नामजद लेकिन उनकी तहरीर पर नहीं दर्ज हुई रपट

बलिया। मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक युवती के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। खास यह कि ग्रामीणों ने इस मामले में कानून को खुद हाथ में लेते हुए तीनों युवकों को पकड़कर बंधक बनाकर मारने पीटने एवं सर का बाल मुंडवा दिया। इसका फोटो ही नहीं वीडियो भी वायरल हो गया है। पुलिस नाबालिग युवती के पिता के तहरीर पर विकास सिंह, राजीव प्रसाद गौड़ निवासी मानिकपुर एवं ननिहाल में रह रहे सुनील कुमार सिंह पुत्र कामेश्वर सिंह हाल मुकाम मानिकपुर थाना मनियर के विरुद्ध संबंधित धारा में मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें न्यायालय में भेज दिया। अलबत्ता युवकों की तरफ से दी गयी तहरीर पर रपट दर्ज करना तो दूर पुलिस ने आरोपों को ही खारिज कर दिया।

शौच के समय जाते समय की वारदात दर्शायी

युवती के पिता ने रपट दर्ज कराने के लिए दी गयी अपनी तहरीर में दर्शाया है कि मेरी पुत्री खेत में शौच करने गई थी। उसे अकेला देख कर तीनों युवक छेड़खानी करने लगे। मेरी लड़की के शोर गुल करने पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए तथा तीनों को पकड़ लिए व पुलिस को सौंप दिए। इधर इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है।

आरोपितों की तरफ से यह सफाई

आरोपी युवकों के अभिभावकों के तरफ से भी मनियर पुलिस को तहरीर दिया गया है कि तीनों युवक सुबह के समय रोड पर दौड़ लगाने गए थे कि एक गांव के युवक उन्हें घसीट कर अपने घर लेकर चले गए। उन्हें बुरी तरह से मारा पीटा तथा बाल मुड़वा कर उन्हें अपमानित किया। आरोपी युवकों के परिजनों ने अपने तहरीर में मारने पीटने वाले और बाल मुड़वाने वाले युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर भी दिया है। इस संबंध में एसओ मनियर नागेश उपाध्याय ने कहा कि युवती के पिता की तहरीर पर आरोपित युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया। इधर आरोपी युवकों को मारने पीटने एवं बाल मुंडवाने के संबंध में दिए गए तहरीर के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि तीनों युवक बदमाशी किए हैं। उनके अभिभावक आरोप तो लगाएंगे ही।

Related posts