वाराणसी। सत्ता का नशा बीजेपी नेताओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। उन्नाव के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से भी बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आई हैं। सत्ता के नशे में चूर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पहले तो पुलिस चौकी में घुसकर आरोपियों को छुड़ाने का प्रयास किया। चौकी इंचार्ज ने विरोध किया तो उसे गालियां देते हुए पुलिस चौकी को फूंकने की धमकी देने लगे।

वायरल हो रहा है गुंडगर्दी का वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो पांच दिन पूर्व का है। बताया जा रहा है कि अखरी इलाके में पारिवारिक विवाद के बाद स्थानीय पुलिस दो लोगों को चौकी पर ले आई। इस घटना के बाद बीजेपी कार्यकर्ता आग बबूला हो गए। उन्होंने पुलिस चौकी पर धावा बोल दिया और हंगामा करने लगे। बताया जा रहा है कि कार्यकर्ताओं की अगुवाई होमगार्ड मंत्री अनिल राजभर के चचेरे भाई कर रहे थे। आरोप है कि उन्होंने पुलिस चौकी में घुसकर आरोपियों को छुड़ाने का प्रयास किया। इस दौरान चौकी इंचार्ज से उनकी जमकर कहासुनी हुई। बताया जा रहा है कि चौकी इंचार्ज की ये गुस्ताखी बीजेपी नेताओं को नागवार गुजरी और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया।

पुलिस के आला अधिकारियों ने साधी चुप्पी

 बीजेपी कार्यकर्ताओं की इस गुंडागर्दी पर पुलिस के आला अधिकारी फिलहाल चुप्पी साधे बैठे हैं।  मामला चूंकि बीजेपी से जुड़ा हुआ है लिहाजा पुलिस किसी तरह की कार्रवाई से बच रही है। इन सबके बीच वायरल हो रहे वीडियो पर अब विपक्षी ताने मार रहे हैं।

admin

No Comments

Leave a Comment