वाराणसी। निकाय चुनाव में भले ही अभी वक्त हो, लेकिन मेयर पद को लेकर नेताओं ने दावेदारी शुरू कर दी है। कांग्रेस की ओर से महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष वीणा पांडेय ने दावेदारी पेश कर पार्टी के बड़े नेताओं को पसोपेश में डाल दिया है। वीणा पांडेय ने बकायदा सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड कर अपनी मंशा जाहिर की है।

फेसबुक पर मांगी लोगों की राय

अपनी दावेदारी को लेकर वीणा पांडेय ने सोशल साइट फेसबुक पर बकायदा लोगों से राय भी मांगी हैं। वीणा के मुताबिक पिछले तीस सालों से पार्टी से जुड़ी हैं। इस दौरान उन्होंने अलग-अलग पदों पर काम किया। वीणा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि अब समय आ गया है कि मैं मेयर पद के लिए कांग्रेस की ओर से आवेदन कर अपनी दावेदारी पेश करुं। उन्होंने आगे लिखा है कि अपने माध्यम से वह आधी आबादी का प्रतिनिधित्व कर बनारस का विकास करना चाहती हैं।

आला नेता भी हैरान

वीणा पांडेय की इस दावेदारी से पार्टी के आला नेता हैरान हैं। जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा के मुताबिक उन्हें भी फेसबुक के जरिए इस मामले की जानकारी मिली है। इस बाबत रविवार को पार्टी की एक बैठक बुलाई गई है। वहीं वरिष्ठ नेता अनिल श्रीवास्तव ने वीणा पांडेय को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें उचित समय पर उचित जगह अपनी बात रखनी चाहिए।

 

admin

No Comments

Leave a Comment