वाराणसी। कैंट विधानसभा सीट से भले ही रिबू श्रीवास्तव को सपा से टिकट मिल गया है लेकिन अफवाहों का भूत अब भी उनका पीछा नहीं छोड़ रहा। पहले नामांकन को लेकर और अब पर्चा वापसी को लेकर उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ाई जा रही है। शनिवार को दोपहर में अचानक सोशल मीडिया पर खबर चलने लगी कि रिबू श्रीवास्तव ने अपना पर्चा वापस ले लिया। इस खबर के फैलते ही बनारस का सियासी पारा एक बार फिर से चढ़ गया। खासतौर से खबर की हकीकत जानने में कांग्रेसी कार्यकर्ता लग गए।

Ribu 500x302 copy

सपा नेताओं ने किया खंडन

हालांकि इस तरह की अफवाहों को सपा नेताओं ने सिरे से खारिज कर दिया। सपा नेताओं के मुताबिक कैंट विधानसभा सीट पर पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ रही है, पीछे हटने का सवाल ही नहीं उठता है। सपा के एक वरिष्ठ नेता के मुताबिक कुछ लोग अपनी हार देख घबरा गए हैं इसलिए ऐसी अफवाहें जानबूझकर फैलाई जा रही हैं।

बिजली चोरी को लेकर भी उड़ी अफवाह

रिबू को लेकर अफवाह सिर्फ पर्चा वापसी तक ही सीमित नहीं था। दोपहर में अचानक बिजली विभाग की टीम अचानक महमूरगंज स्थित रिबू के चुनाव कार्यालय पर पहुंच गई। बिजली विभाग के अधिकारियों के मुताबिक उन्हें इस बात की सूचना मिली थी कि कार्यालय में बिजली चोरी की जा रही है। हालांकि जांच के दौरान बिजली चोरी की शिकायत गलत मिली।

गठबंधन में पड़ी है दरार !

कैंट विधानसभा सीट पर पहले सपा-कांग्रेस गठबंधन की ओर से कांग्रेस प्रत्याशी अनिल श्रीवास्तव ने नामांकन किया था। इसके बाद अचानक मामले में तब नया मोड़ आ गया जब रिबू श्रीवास्तव ने सपा प्रत्याशी के तौर पर अचानक पर्चा दाखिल कर दिया। इसके बाद से ही अफवाहों का दौर शुरू है।

admin

No Comments

Leave a Comment