वाराणसी पुलिस ने फिर कराई किरकिरी, कहीं वसूली करते पकड़े गए तो कहीं टिकटॉक पर झूमते नजर आया दारोगा

वाराणसी। तमाम सख्ती के बावजूद भी पुलिस महकमे में अवैध वसूली के मामले कम नहीं हो रहे हैं। ताजा मामला ट्रैफिक पुलिस से जुड़ा है। महकमे में तैनात ट्रैफिक इंस्पेक्टर चंद्रभान प्रसाद का घूस लेते एक वीडियो वायरल हुआ है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने वायरल हुए एक वीडियो का संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से यातायात उपनिरीक्षक को निलंबित करते हुए जांच की संस्तुति कर दी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

यह वायरल वीडियो चौकाघाट इलाके का बताया जा रहा है, जिसमे उपनिरीक्षक अवैध तरीके से पैसे लेते दिख रहे हैं, और फिर उसे जेब में रखकर उसे जाने को कहते हैं। रविवार की दोपहर के बाद बनारस के सोशल मीडिया पर एक 1 मिनट 29 सेकेण्ड का वीडियो वायरल हुआ तो तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गयी। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने यातायात उपनिरीक्षक चंद्रभान प्रसाद को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए वायरल वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस पर टिकटॉक का भूत

यूपी पुलिस का टिकटॉक प्रेम देखते ही बन रहा है। चौबेपुर के बाद अब मंडुवाडीह पुलिस के सिर पर टिकटॉक का भूत सवार हुआ है। लहरतारा पुलिस चौकी इंचार्ज अजय यादव का एक टिकटॉक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चौकी इंचार्ज एक गाने पर कुछ लड़कों को लाठी से पिटते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस के आलाधिकारियों ने इस खबर का संज्ञान लिया है। दरअसल कुछ दिन पहले चौबेपुर थाने में एक तैनात एक दारोगा का भी टिकटॉक वीडियो सामने आया था। जिसके बाद पुलिस महकमे की खूब किरकिरी हुई थी।

Related posts