वाराणसी। चुनावी प्रचार जोरों पर है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर चरम पर है। चोलापुर क्षेत्र के कटारी गांव में अजगरा विधानसभा के बसपा प्रत्याशी त्रिभुवन राम के समर्थन में उतरे पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम अखिलेश यादव पर पर जमकर शब्दों के बाण चलाए। उन्होंने कहा कि दोनों ही पार्टियों ने यूपी की जनता के छलावा किया है। चुनाव के वक्त लोगों के सवालों का जवाब देने के बजाय दोनों गधे की राजनीति में उलझे हुए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि गधा गंदा है, महकता है। तो हमारे प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि गधे से हमको प्रेरणा लेनी चाहिए। मैं उससे सबक यानि प्रेरणा लेता हूं। यानि मोदी तो सुपर गधे हुए। उन्होंने कहा कि यह दोनों सिर्फ मुद्दे की बात से जनता को भटका रहे हैं।

afjal 111

 बीजेपी और सपा पर किया तंज

उन्होंने कहा बीजेपी की स्थिति यह है कि यह बिन दूल्हे की बारात है। इसमें आज तक मुख्यमंत्री भी तय नहीं कर पाया है। और मोदी जी के भरोसे चुनाव वैतरणी पार करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव सिर्फ अंसारी परिवार का नहीं पूरे मुसलमान समाज के विरोधी है। उन्होंने मुझे बुलाकर राज्यसभा में मदद मांगी, हमारे परिवार ने मदद दी। विलय के लिए कहा हम लोग विलय के लिए तैयार हुए, लेकिन जब टिकट देने की बारी आई तो इन्होंने हमें धोखा दिया।

 मायावती का किया शुक्रिया

अफजाल ने कहा कि धन्य हैं बहन मायावती जी जिन्होंने हमें बुलाकर टिकट और सम्मान दिया। अखिलेश सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर  दंगे के दौरान ये परिवार सैफई में मुजरा सुन रहा था। मुस्लिम प्लास्टिक की झोपड़ियों में रात गुजार रहा था। दादरी कांड और मुजफ्फरनगर कांड अखिलेश राज में ही हुए। इसलिए पूरा मुसलमान समाज बहुजन समाज पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहा है।

admin

No Comments

Leave a Comment