प्रेम-प्रपंच में बाधक बनने का वृद्धा ने भुगता खामिया जा, नकाबपोश बदमाश दुकान में घुसकर पांच गोलियां दागा

वाराणसी। चचेरी बहन के साथ प्रेम-प्रपंच पर वृद्धा ने न सिर्फ प्रेमी युगल को फटकार लगायी बल्कि अपने जीते जी इस रिश्ते को किसी तरह न होने देने की चेतावनी दी। इस दौरान युवक ने न सिर्फ धमकी दी बल्कि चेतावनी दी कि वह मौत के घाट उतारने के बाद अपने मंसूबों में सफल रहेगा। रविवार की सुबह खजुही (सारनाथ) मुहल्ले में नकाब पोश बदमाशों ने दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर 70वर्षीय वृद्धा नारंगी देवी को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। गोली मारने के बाद बदमाश वहां से भाग गए। घायल महिला  को परिजनों ने मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत चिंताजनक बनी है। वारदात की सूचना मिलने ही एसएसपी आनंद कुलकर्णी अधीनस्थों के संग मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

घर की दुकान पर बैठी थी वृद्धा

खजूरी मोहल्ला निवासी नारंगी देवी सुबह 5:30 बजे अपने श्रृंगार की दुकान खोलकर जैसे ही चौकी पर बैठी तभी नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। बदमाश सिंहपुर गांव के रास्ते रिंग रोड पकड़ कर भाग गए। गोली लगते ही घायल महिला दुकान से भाग कर अपने घर पहुंचकर बेहोश हो गई। नारंगीके पति दाऊ विश्वकर्मा बिजली विभाग से से वानिवृत्त थे जिनकी मृत्यु कई वर्ष पूर्व हो चुकी है। नारंगी के श्रीप्रकाश, ओम प्रकाशव राजकुमार पुत्र हैं और वह बड़े पुत्र श्री प्रकाश के साथ रहती हैं। मकान से सटे एक श्रृंगार की दुकान खोल रखी हैं। मौके पर बदमाशों ने पांच फायरिंग की जिनमें से 4 खोखा व एक बुलेट को पुलिस ने बरामद किया।

दो दिन पहले भी आये थे बदमाश

वारदात से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। बदमाश 6 सितंबर को भी दोपहर बाइक से आकर चूड़ी मांगे तभी नारंगी ने चूड़ी की साइज पूछी। इसके बादबदमाशों ने 10-10 रुपये के पांच नोट दिए। नारंगी ने हेलमेट उतारने को कहा और ना उतारने पर वह चोर-चोर चिल्लाने लगी। यह देख बदमाश बाइक पर बैठ कर भाग गए। मौके पर एसएसपी आनंद कुलकर्णी, एसपी सिटी दिनेश सिंह,क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार ने मौके की जांच की। वहीं मौके पर फोरेंसिक टीम ने भी जांच की। आरम्भिक जांच के अलावा मिली तहरीर से स्पष्ट है कि मामला प्रेम-प्रपंच से जुड़ा है। 

Related posts