लखनऊ। मऊ सदर के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को जेल में हार्ट अटैक की जानकारी मिलने के बाद पूर्वी उत्तर प्रदेश से समर्थकों के लखनऊ रवाना होने का सिलसिला मंगलवार शाम से शुरू हो चुका है। घटनाक्रम को लेकर बड़े भाई पूर्व सांसद अफजाल का कहना है कि इसे लेकर जेहन में कई सवाल उठ रहे हैं। बावजूद इसके उनकी पहली प्राथमिकता मुख्तार का बेहतर इलाज है। प्रकरण की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने सीएम योगी को फोन कर एयर एबुंलेस की व्यवस्था के लिए अनुरोध किया था लेकिन बांदा के पुलिस-प्रशासन ने सड़क मार्ग से ही एंबुलेंस के जरिये भेज दिया।

सीसीयू में हो रहा इलाज, जुटे सैकड़ों समर्थक

मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी आफ्शां अंसारी देर शाम पीजीआई लखनऊ पहुंच गये थे। दोनों को कार्डिया केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती कराया गया है जहां डाक्टरों की टीम इलाज कर रही है। दोनों पुत्र अब्बास अंसारी और उमर अंसारी के संग परिवार के दूसरे सदस्य भी मौजूद हैं। उधर मुख्तार के सैकड़ों की संख्या में समर्थकों के पहुंचने से पीजीआई के बाहर जमावड़ा लगा है। इनमें से बड़ी संख्या से असलहाधारी भी हैं। पुलिस भीतर से बाहर तक नजर रखे हैं।

शुरू हुआ दुवाओं का दौर

मुख्तार के स्वास्थ्य को लेकर समर्थक खासे हलकान हैं। जो लखनऊ नहीं जा सके हैं वह मंदिर से लेकर दूसरे स्थानों पर दुआ मांग रहे हैं। उनका मानना है कि इसके पीछे कोई साजिश है जो विरोधियों ने रची है।

admin

No Comments

Leave a Comment