जौनपुर। अगहुआ बाजार (मीरगंज) में शुक्रवार की देर रात कमलेश कुमार जायसवाल ने अपनी पत्नी गुंजा (28) की घर की छत पर ईट से कूंच-कूंच कर निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी। इसके गवाह रहे गुंजा के तीन मासूूम बच्चे जिन्होंने पिता को रोकने की कोशिश की लेकिन उसके सिर पर जैसे भूत सवार था। वरदाात को अंजाम देने के बाद कमलेश मौके से फरार हो गया। वारदात की जानकारी मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। सीओ के साथ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। गुंजा के पिता ने दामाद के खिलाफ तहरीर दी है जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस कमलेश की तलाश में छापेमारी कर रही है।
मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद
भदोही के धीरपुर वैदा गांव की गुंजा की शादी 2008 में कमलेश के साथ हुई थी। समय के साथ तीन बच्चे भी हुए है। गुंजा ने कल शाम को रात्री भोजन करने के बाद सास ससुर को भोजन दिया और इसके बाद अपने तीन मासूम बच्चों को लेकर घर के छत पर सोने चली गई। रात लगभग 11 बजे जब पति घर आया तो भोजन देने के लिए वह नीचे उतरी और भोजन देने के बाद वो पुन: ऊपर छत पर अपने बच्चों के पास चली गई। इसके बाद ही किसी बात पर उसका पति से विवाद हो गया और बात ही बात में क्रोधित पति ने पास में ही रखे ईट से कूंच-कूंच कर गुंजा को मार डाला। वही भयभीत तीनों बच्चे पिता को ऐसा करने से मना करते रहे। शोर शराबा सुन कर जब कमलेश के पिता छत पर पहुंचे तो वह भाग गया। शोर-गुल सुन कर गांव के लोग भी मौके पर पहुँचे लेकिन गुंजा की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुँचे जिनमें सीओ मछलीशहर जया शाडिल्य, एसओ मीरगंज योगेन्द्र सिंह व तहसीलदार मछली शहर ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
अवैध संबंध तो घटना का सबब नहीं
वारदात की जानकारी मिलने पर मृतका गुजा के पिता कमलाशंकर जायसवाल भी रोते-विलखते मौके पर पहुंचे और दामाद पर संगीन आरोप लगाये। उनका कहना था कि कमलेश का किसी महिला से अवैध संबंध था जिसे लेकर अक्सर पर बेटी के संग मारपीट करता था। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर क्रूर पति की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। उधर कमलेश के पिता ने अपने इकलौते पुत्र के बचाव में उसे मनासिक रोग से पीड़ित बताया है। कमलेश की बाजार में मोबाइल की दुकान है। आसपास के लोगों ने दबी जबान उसका किसी अन्य महिला से अवैध सम्बध होना बताया है जिस कारण पति और पत्नि में अक्सर विवाद होता रहता था। घटना से गांव मे कोहराम मच गया है।

admin

No Comments

Leave a Comment