बलिया। कैराना उपचुनाव में हार के बाद बीजेपी खेमे में खलबली मची है। वजह, अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं और एक के बाद एक हार पार्टी पर दबाव बढ़ा रही है। बैरिया के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस बाबत पूछे जाने पर कहा कि हार के पीछे शुद्ध रूप से कर्मचारियों और अधिकारियों में व्याप्त भ्रष्टाचार तथा समाज का परेशान होना। इनकी परेशान करने की नीयत है उसी के चलते हम लोगो हारे हैं। हमारे नेता वर्ग को एक संदेश चला गया कि तहसील ब्लाक और थाने जब तक ठीक नही होंगे समाज मे अच्छा संदेश जाने वाला नहीं है। मैं निश्चित रूप से मैं कह सकता हूं कि जितना सुधार अब तक होना चाहिए उतना हुआ नहीं है। आगामी लोकसभा चुनाव पर इसका क्या असर पड़ेगा के सवाल पर कहा कि जब आदमी समय से पहले मुख्य युद्ध के पहले आदमी पूरी तैयारी कर लेता है तो अंतिम युद्ध मे दिक्कत होने वाला नही है इसलिए अब तैयारी हमारी उस तरीके से हो जाएगी।

लंंगोटी और चुनरी की लड़ाई

विधायक का कहना थ कि उप चुनाव जो है सामान्य रूप से सत्ता और प्रदेश सरकार के विरुद्ध में होता है। बावजूद इसके मोदी का जब चलेगा, मोदी के चरित्र का डंका जब चलेगा तो भारत उस चरित्र के पीछे होगा। भारत की धरती पर चरित्र का सम्मान होगा चोरों का सम्मान नही होता है। मोदी जी चुनाव में नही आये। योगी जी की तुलना में मोदी का व्यक्तित्व भारी है। अब देखना है कि मोदी का चरित्र भारी पड़ता है भारत की धरती पर की चोरों का चरित्र भारी पड़ता है सब चोर एक तरफ है और मोदी जी का चरित्र एक तरफ। इसलिए दोनों में तुलना होगी भगवान चाहेगा कि भारत की धरती पर लंगोटी का सम्मान होता है तो मोदी जी जैसे ईमानदार नेता की लंगोटी का सम्मान होगा चुनरी हारेगी कांग्रेस के नेतृत्व में बनने वाली चुनरी का हार होगा ।

आरोप सिद्ध हो तो दे दी जाये फांसी

भाजपा विधायक ने बदायूं के बीजेपी कुशाग्र सागर पर महिला द्वारा रेप का आरोप लगाने के बाबत पूछे जाने पर विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सामाजिक जीवन के किसी कार्यकर्ता पर इस तरह का आरोप लगता है तो निन्दनीय और घिनौना है। नेताओ को अतिरिक्त और विशेष दंड होना चाहिये जो समाज का अगुवा है वही किसी बहन बेटी को बहन बेटी नहीं मानेगा तो ऐसे लोगो को बिल्कुल फांसी की सजा होनी चाहिए।

admin

No Comments

Leave a Comment