आशनाई का ‘शक’ दिमाग में कुछ ऐसा समाया कि पत्नी को मौत की नींद सुलाया, खुद थाने जाकर किया कबूल

वाराणसी। करोना के चलते इन दिनों लॉॅकडाउन है जिससे सभी घरों में रह रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया में मीम्स बन रहे हैं लेकिन महिमापुर गांव (कपसेठी) में कुछ ऐसा हुआ कि सभी सकते में रह गये। यहां शुक्रवार की देर रात कथित प्रेमी से बात करने के शक में भड़के पति संतोष कुमार जायसवाल ने सोनम को चारपाई पर सोते समय गला दबा कर मौत की नींद सुला दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित शनिवार की अल सुबह खुद ही थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना करने के बाद शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

12 सल पहले विवाह, तीन बच्चों की थी मां

मजदूरी करने वाला संतोष कुमार जायसवाल इन दिनों घर पर ही रह रहा था जबकि पत्नी की परचून की छोटी दुकान भी नहीं खुल पा रही थी। संतोष की शादी 2007 में धनुआ रामपुर (जौनपुर) निवासी गुलाब की पुत्री सोनम जायसवाल के साथ हुयी थी और दोनों से तीन संताने भी है। घर पर रहते हुए संतोष की इस आशंका को बल मिला कि सोनम जायसवाल का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिससे वह आये दिन बात करती रहती थी। इसी को ले कर पति और पत्नी से आये दिन विवाद भी होता रहता था। शुक्रवार रात भी दम्पति के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद दोनों कमरे मे सोने चले गये।

साथ रहने वाली साली बनी वादी

तीन भाइयों में संतोष सबसे छोटा है। सभी भाई मकान बनाकर अलग रहते है। संतोष की साली शिवानी जायसवाल भी अक्सर यही रहती है। वह भी एक बच्चे की मां बतायी जाती है। वारदात की रपट उसी ने थाने में दर्ज करायी है। मां की हत्या और पिता के जेल जाने से तीनों बच्चों अनुष्का जायसवाल (10),प्रियांशु जायसवाल (8) और शिवम जायसवाल (5) का रो-रो कर बुरा हाल है। वारदात को लेकर गांव मे तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Related posts