बनारस में बरामद हुई 65 लाख रुपये की चरस, गतों पर करते थे सप्लाई

वाराणसी। केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने बनारस के गतों पर चरस की तस्करी करने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।  नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने तस्कर के पास से 65 लाख रुपए की चरस बरामद की है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। 
इटली और ब्राजील के सैलानियों को करता था सप्लाई
केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो को यह सूचना मिल रही थी कि वाराणसी के घाटों पर नशे के सौदागर सक्रिय नजर आ रहे हैं. सूचना पर केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो के अधिकारियों ने मंगलवार को कैंट रेलवे स्टेशन के सामने इंग्लिशिया लाइन इलाके में अपना जाल बिछाया और जैसे ही एक तस्कर आज घाट पर चरस की सप्लाई देने के लिए ऑटो पकड़ने के लिए बढ़ा उसी समय उसे नारकोटिक्स ब्यूरो के निरीक्षक के.के. श्रीवास्तव और दीपक शर्मा ने गिरफ्तार कर लिया.पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने शरीर के अंदरूनी भागों में लपेटकर घाटों पर सप्लाई करने के लिए चरस ले जा रहा था। खासतौर से इटली ब्राजील और कई देशों के पर्यटक चरस और कोकिन के शौकीन होते हैं और वह इन चरस के ऊंचे दाम भी देते हैं. 
ठंड के सीजन में बढ़ जाती है सप्लाई
जैसे ही ठंड शुरू होगी वैसे ही वाराणसी में विदेशी पर्यटकों का आना तेजी के साथ शुरू होगा और उसके साथ ही शुरू हो जायेगा वाराणसी में विदेशी पर्यटकों को नशा सप्लाई कराने वालों का खेल. इस बार ठंड शुरू होने के पहले ही सरकारी जांच एजेंसियां सक्रिय होती नजर आ रही हैं.

Related posts