पेट्रोल भरवाने को लेकर फिलिंग स्टेशन पर बदमाश ने लहराया असलहा, वीडियो वायरल

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र की कानून व्यवस्था अब भगवान भरोसे दिख रही है। अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है। तभी तो 24 घंटे में शहर में दूसरी वारदात हुई। शिवपुर इलाके में तेल भरवाने को लेकर बाइक सवार बदमाश ने पेट्रोल पम्प कर्मी की पिटाई कर दी। इसके बाद असलहा लहराते हुए भाग निकले।

पेट्रोलपंप पर मची अफरातफरी

बसही (शिवपुर) क्षेत्र में शनिवार दोपहर में बाइक सवार एक शख्स पेट्रोल भरवाने के लिए पहुंचा। इसी दौरान किसी बात पर बाइक सवार भड़क गया। पेट्रोल भर रहे कर्मचारी को गाली देते हुए वह मारने के लिए दौड़ पड़ा। इसके बाद पेट्रोल पंप पर अफरातफरी मच गई। बाइक सवार, कर्मचारी की पिटाई कर रहा था। बीच बचाव करने कुछ अन्य कर्मचारी पहुंचे तो बाइक सवार ने असलहा निकाल लिया।

वायरल हो रहा है वीडियो

मारपीट और दबंगई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस तरह से बाइक सवार मारपीट और गुंडई कर रहा है, उससे शहर कु कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में बाइक सवार की तलाश कर रही है। आपको बता दें कि वाराणसी में इन दिनों क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। धनतेरस की शाम लुटेरों ने सराफा व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी थी।

Related posts