बलिया। पिछले दिनों पाकिस्तान में हुए आम चुनाव के बाद पूर्व क्रिकेटर इमरान खान के प्रभानमंत्री बनने की चर्चा जोरों पर है। उधर देश में बंगलादेशी घुसपैठियों को लेकर घमासान मचा है। अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले बैैरिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस पर दूसरे तरह हुंकार भरी है। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अखण्ड भारत की कल्पना तभी साकार होगा जब लाहौर की धरती पर भी लहराएगा तिरंगा।

आसपास के देश अखंड भारत का स्वरूप

बीजेपी विधायक से जब पूछा गया कि आर्य भी तो बाहर से आये थे तो उनका कहना था कि अफगानिस्तान से लेकर लाहौर से लेकर कन्याकुमारी,जम्मू कश्मीर से लेकर तमाम जो भू भाग है वह हिंदुस्तान के अखंड भारत का स्वरूप है। यदि भारत इस पर कब्जा करले तो अखण्ड भारत होगा। आर्य बाहर से कहा आये थे बल्कि यह भूमि उनकी है। उन्हीं के चलते यहां का नाम हिन्दुस्तान है। बंगलादेशी और रोहिग्या समेत दूसरे घुसपैठियों को खदेड़ना ही नहीं चाहिये बल्कि जो अपना पुराना क्षेत्र है उस पर कब्जा भी करना चाहिये।

ममता से लेकर राहुल को सुना चुके हैैं खरीखोटी

गौरतलब है कि सुरेन्द्र इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बंगलादेशियों का करीबी बता कर उन्हें सुपर्णखा की संज्ञा दे चुके हैं। यही नहीं वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी खरीखोटी सुना चुके हैं। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री व सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश रायभर ने उनके 36 के रिश्ते हैं और दोनों एक-दूसरे पर प्रहार करने का कोई अवसर चूकते नहीं हैं।

admin

No Comments

Leave a Comment