वाराणसी। चौकाघाट-लहरतारा हादसे को लेकर सियासत जारी है। राजबब्बर के बाद आप नेता संजय सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो भी ज़िम्मेदार है उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज होना चाहिए और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज देना चाहिए, प्रधानमंत्री को यहां अफसोस जाहिर करने आना चाहिए।
घायलों का जाना हाल
मंगलवार को चौकाघाट- लहरतारा फ्लाई ओवर दुर्घटना के बाद राजनितिक गलियारे में हलचल सी मची हुई है। सभी दलों के प्रमुख नेता दुर्घटना के बाद वाराणसी पहुंच रहे हैं और घायलों और मृतकों के परिजन से मिलकर उनके ज़ख्मो पर मरहम लगाने की कोशिश तो कर रही रहे हैं साथ ही साथ अपनी राजनितिक रोटियां सेंकने से नहीं चूक रहे। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने इस पूरी दुर्घटना को विभागीय और प्रशासनिक लापरवाही बताया है, साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को भी कोसने से पीछे नहीं रहे।
स्थानीय प्रशासन पर लगाया आरोप
संजय सिंह ने कहा कि इस दुर्घटना में तीन बड़ी लापरवाही सामने आई है। पहली, घटना स्थल को देखकर और क्षेत्रीय लोगों से बातचीत के बाद या बात स्पष्ट हुई है कि इस रोड पर हमेशा जाम रहता था। जाम के बाद पुल का निर्माण कार्य हो रहा था कई बार इसकी विभागीय और प्रशासनिक शिकायत होने के बाद भी चलते हुए ट्रैफिक के बीच कार्य चल रहा था जो की बड़ी लापरवाही है।

admin

Comments are closed.