चर्चित विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश की तुलना ‘वेश्या’ से की, उगाही का लगाया आरोप

बलिया। भाजपा के चर्चित विधायक सुरेंद्र सिंह और सुभासपा के अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बीच चल रहा वाक्ययुद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है। सुरेन्द्र सिंह ने बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी ही सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना वेश्या से कर दी। दरअसल विधायक से कैबिनेट मंत्री द्वारा लगाये गये आरोपों के बाबत पूछा गया तो उन्होने छूटते ही कहा कि वेश्या को पूरी दुनिया वेश्या ही दिखती है।

नाम बदल कर कर देना चाहिये ‘घर भर

बैरिया क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपनी ही सरकार के काबिना मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने काबिना मंत्री पर पार्टी का टिकट बेचकर पैसा कमाने व धन उगाही का आरोप लगाया। उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि ओम प्रकाश राजभर का नाम बदलकर ओम प्रकाश ‘घर भर’ कर देना चाहिये। भ्रष्टाचार से, टिकट बेच या पत्नी, बेटा-बहू के एमपी-एमएलए बना कर घर-भर की नीति पर ओमप्रकाश चल रहे हैं। इससे पहले कैबिनेट मंत्री ने बलिया के दो मंत्रियों पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्हें भ्रष्टाचार मंत्रालय दे देना चाहिये।

ममता से लेकर राहुल को सुना चुके हैं

यह पहला मौका नहीं है जब सुरेन्द्र सिंह न विवादित बयान दिया हो। इससे पहले वह पश्चिम बंगाल की मुख्यमत्री ममता बनर्जी को सूपर्णख्रा से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की योग्यता पर सवालिया निशान खड़े कर चुके हैं। पीएम और अमित शाह की शान में कसीदे पढ़ने वाले विधायक विरोधियों पर निजी हमले करते हैं।

Related posts