गाजीपुर। बलिया के भाजपा सांसद भरत सिंह पूरी तरह से चुुनावी मोड में आ चुके हैं। पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान जहां एक तरफ केंद्र और प्रदेश सरकार की तमाम योजनों के तारीफ की पुल बांधे वहीं दूसरी तरफ सांसद ने कई विवादित बयान देकर हंगामा खड़ा कर दिया। गौरतलब है कि गाजीपुर की दो विधानसभा क्षेत्र मोहम्मदाबाद और जहूराबाद बलिया संसदीय क्षेत्र में आते हैं इसीलिये सांसद भरत सिंह आज मीडिया से अपनी बात कहने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पत्रकारों को बुलाया था। मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि इस देश में जो भी जन्मा है वह अल्पसंख्यक नहीं बल्कि वह हिंदू है।

बातचीत से नहीं तो कानून लाकर बनेगा राम मंदिर

राम मंदिर निर्माण को लेकर बोलते हुए सांसद ने कहा कि पूरा देश चाहता है कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए अयोध्या में राम मंदिर बनेगा यह हम लोगों का विश्वास है और बातचीत के रास्ते से ही मंदिर बन जाएगा। बातचीत से नहीं बनेगा तो कानून बनाकर भी मंदिर बन जाएगा उन्होंने पत्रकारों से कहा कि क्या आप लोगों को लगता है कि आप लोगों को कहीं डर है क्या आप लोग को लगता है कि पीछे से कोई आएगा और मशीनगन सनसनाते हुए चला जाएगा। इस देश में कोई भय नहीं है क्योंकि यहां लोकतंत्र है और जिस दिन लोकतंत्र नहीं रहेगा तब क्या होगा जिस तरह से आबादी का संतुलन बिगड़ रहा है हम लोग हिंदू आबादी बहुलता है इसलिए लोकतंत्र में है जिस दिन हिंदू कम हो जाएंगे तो क्या लोकतंत्र रहेगा। इस देश में लोकतंत्र रखना है तो समान नागरिक संहीता लागू करना है इस कानून को मोदी ही लाएंगे इस देश में राम मंदिर 2019 से पहले ही बन जाएगा।

सीबीआई मामले से पल्ला झाड़ा

इस दौरान जब बलिया सांसद से पिछले कुछ दिनों से सुखियों में चल रहे सीबीआई के मामले को जानना चाहा तो उन्होंने साफ कहा उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है क्योंकि वह पिछले एक सप्ताह से ना ही टीवी देख पाए हैं और ना ही अखबार पढ़ पाए हैं। सीबीआई में क्या चल रहा है उन्हें कुछ भी पता नहीं। अलबत्ता पैंतरा बदलते हुए उन्होंने इस बारे में पत्रकारों से ही ब्रीफ करने की बात कही।

admin

No Comments

Leave a Comment