लखनऊ। सूबे में निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही एक बार फिर से पार्टियों से नेताओं की भगदड़ शुरू हो गई है। आज गाजियाबाद से बसपा नेता हाजी जाकिर अली और गोरखपुर के भाजपा नेता अरविंद मिश्रा सहित 14 नेता सपा का दामन थाम है। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत किया। सपा कार्यालय में हुए कार्यक्रम में बसपा और भाजपा के 14 नेता समाजवादी हुए। साथ ही इनके साथ सैकड़ो समर्थक भी लखनऊ पहुंच कर समाजवादी पार्टी में आस्था जताई है। समाजवादी पार्टी का लक्ष्य निकाय चुनाव से पहले ज्यादा से ज्यादा नेता और कार्यकर्ता को पार्टी से जोड़ना है।

 

अखिलेश का भाजपा पर निशना
अखिलेश यादव ने कहा कि जल्दी ही भाजपा की झूठ का पर्दाफाश हो गया। भाजपा देश की सबसे झूठी पार्टी है। यही वजह है कि अब उनके भी नेता पार्टी छोड़कर समाजवादी बन रहे हैं। गोरखपुर से आए पूर्व जिलापंचायत प्रत्याशी अरविंद मिश्रा का स्वागत करते हुए अखिलेश ने कहा कि ‘आप भाजपा से आए इसलिए खुशी है… और आप गोरखपुर से आए इसलिए ज्यादा खुशी है।’

 हाजी जाकिर अली हुए सपाई
गाजियाबाद के बसपा का बड़ा चेहरा माने जाने वाले हाजी जाकिर अली आज अपने समर्थकों के साथ लखनऊ पहुंचे और समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। गौरतलब है कि इसके पहले भी सपा के सैकड़ों नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुके हैं।

निकाय चुनाव में सपा को राहत की उम्मीद
निकाय चुनाव के ऐन पहले लागातर सपा में शामिल हो रहे दूसरी पार्टी के नेताओं से अखिलेश यादव ने संतोष व्यक्त किया है। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी में लगातार लोग शामिल हो रहे हैं। निकाय चुनाव में हमारी तैयारी जोरों पर है। निकाय चुनाव जीतकर भाजपा को आईना दिखाना है।

कल तक जारी हो सकती है सपा के प्रत्याशियों की लिस्ट
निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद सपा आज शाम या कल तक अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर सकती है। सपा नेता सुनील साजन ने कहा कि हमारी तैयारी बहुत पहले ही शुरू हो गई थी। प्रत्याशियों के नाम भी तय कर लिए गए हैं। इसमें अंतिम मुहर लगनी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस पर अंतिम फैसला लेंगे

admin

No Comments

Leave a Comment