वाराणसी: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में ही उनके बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारे की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। लंका इलाके में एक टेनिस प्लेयर ने अपने साथ छेड़खानी और मारपीट का आरोप लगाया है। यही नहीं जब टेनिस प्लेयर को बचाने उसका भाई पहुंचा तो दबंगों उसके साथ भी मारपीट की गई। मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

टेनिस प्लेयर से छेड़खानी और मारपीट

टेनिस प्लेयर ओमलता राय का आरोप है कि पड़ोस के रहने वाले कुछ लोगों ने उनके घर पर धावा बोला। घटना के वक्त वह घर के गेट पर खड़ी थीं। हमलावरों ने उनके ऊपर भद्दे कमेंट्स किए, छेड़खानी का कोशिश की। लेकिन जब उन्होंने विरोध किया तो मारपीट पर उतारू हो गए।

इस बीच जब उनका भाई उन्हें बचाने पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट हुई। ओमलता के मुताबिक वह इंटरनेशनल, नेशनल और स्टेट लेबल पर टेनिस खेल चुकी है। भाई राजेंद्र भी नेशनल लेबल का टेनिस प्लेयर है। ओमलता ने महिला सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार के दावों पर भी सवाल उठाए।

जमीन को लेकर चल रही थी रंजिश

वहीं पड़ोसियों के मुताबिक दोनों पक्षों में लंबे समय से जमीन को लेकर रंजिश चल रही है। आए दिन इनके बीच विवाद होता रहा है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते खिलाड़ियों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया है। लंका थाना अध्यक्ष भारत भूषण त्रिपाठी के मुताबिक शिवाजी नगर के रहने वाले राजेन्द्र राय (नेशनल) और ओमलता राय (इंटरनेशनल) टेनिस प्लेयर हैं। इन लोगों का पड़ोसी बिंदो देवी, उनके पति और उनके लड़के से झगड़ा चला आ रहा है। दोनों पक्षों के बीच में खुन्नस रहती है। शनिवार को दीवार के पास बाथरूम करने के वजह से कहासुनी हुई फिर झगड़ा हो गया। बिंदो देवी के परिवार ने विवाद में ईंट-पत्थर चलाया है, जिसमें महिला खिलाड़ी को चोट लगी है. जिसके सम्बंध में मेडिकल कराकर बिंदो देवी के परिवार को गिरफ्तार किया गया है।

admin

No Comments

Leave a Comment