गाजीपुर। निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ने लगी है। चुनावी मैदान में समाजवादी पार्टी आक्रामक तेवर दिखा रही है। पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सिंह भी हमलावर दिख रहे हैं। ओपी भले ही चुनावी मैदान से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो लगातार सक्रिय हैं। ओपी ने फेसबुक पर वर्तमान बीजेपी सरकार पर जोरदार कटाक्ष किया है। उनके निशाने पर खासतौर से केंद्रीय रेलराज्य मंत्री मनोज सिन्हा हैं।

योगी के दौरे को लेकर उठाया सवाल ?

 ओमप्रकाश सिंह ने सीएम योगी के प्रस्तावित गाजीपुर दौरे को लेकर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए पूछा है कि ‘’योगी जी का आगमन ग़ाज़ीपुर में हो रहा, ऐसे में क्या सभी बूचड़खाने बंद हो गए? महिलाओं के साथ दुष्कर्म बंद हो गया ? किसानों का सारा कर्ज माफ़ हो गया ? सड़कों के गढ़्डे भर गए ? लखनऊ से बलिया वाया ग़ाज़ीपुर रोड को निर्माण कार्य शुरु हो गया ?

मनोज सिन्हा पर भी साधा निशाना

ओपी ने इशारों-इशारों में केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा पर भी कटाक्ष किया है। बीजेपी हर चुनाव के पहले बड़े नेताओं को चुनाव प्रचार के लिए लाती है। लोगों की वादों की घुट्टी पिलाई जाती है लेकिन काम पूरा करने का समय 2022 बताया जाता है। अपने पोस्ट में उन्होंने नितिन गडकरी के गाजीपुर दौरे पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने मनोज सिन्हा की ओर इशारे करते हुए लिखा कहेलीकॉप्टर वाले बाबा को पूर्वांचल के नेशनल हाईवे पर घुमाइए, और पूछिए साहब जो आपने 3 साल में 21000 किलोमीटर सड़क बनायीं है उसमे 50 किलोमीटर सड़क भी पूर्वांचल में क्यों नहीं दिखती। हालांकि आचार संहिता के मद्देनजर नितिन गडकरी का गाजीपुर दौरा रद्द कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर ओपी का ये पोस्ट खूब पढ़ा जा रहा है। हजारों लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं जबकि अब तक सैकड़ों कमेंट्स आ चुके हैं। माना जा रहा है कि जैसे-जैसे चुनाव की घड़ियां नजदीक आएंगी, सोशल मीडिया पर तकरार और तीखी होती जाएगी।

admin

No Comments

Leave a Comment