वाराणसी। भ्रष्टाचार को लेकर योगी सरकार पर हमला करने वाले कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी है। ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि सुभासपा अकेले दम पर लोकसभा चुनाव में जाने का मन बना चूकी है। इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों को तैयार रहने का आदेश दे दिया गया है। इसी के तहत शुक्रवार को शिवपुर स्थित मेहता नगर में पार्टी दफ्तर में एक महत्वपूर्ण बैठक हुई।

ब्लॉक स्तर पर संगठन को मजबूत करने की कोशिश

प्रदेश महासचिव शशि प्रताप सिंह के मुताबिक आगामी 5 फरवरी को जिले के सभी 8 ब्लॉक में पार्टी की बैठक होगी। इसमें ब्लॉक स्तर के सभी पदाधिकारियों के अलावा अन्य जिलों से आए कोआर्डिनेटर शामिल होंगे। बैठक में मिशन 2019 की तैयारियों को लेकर मंथन होगा। इसमें संगठन की संरचना और और उसकी मजबूती पर जोर दिया जाएगा। पार्टी बूथ स्तर पर कमेटी बनाने जा रही है। पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को हर परिस्थिति के लिए तैयार कर दिया गया है। पार्टी की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पार्टी अपने दम पर चुनाव की तैयारी करेगी।

सुभासपा और बीजेपी के बीच जारी है जुबानी जंग

दरअसल पिछले दिनों जब सुभासपा सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर ने वाराणसी में आयोजित रैली में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर यूपी सरकार की खिंचाई की तो बीजेपी बौखला गई। बीजेपी के मंत्रियों ने आरोप लगाया कि ओमप्रकाश राजभर दबाव की राजनीति कर रहे हैं। यही नहीं होमगार्ड मंत्री अनिल राजभर ने तो ये तक कह दिया कि ओमप्रकाश राजभर अपने बेटे को लोकसभा चुनाव का टिकट दिलवाने के लिए परेशान है। इसी प्रकरण के बाद से मीडिया में दोनों दलों की जुबानी जंग की खबरें छाई हुई हैं।

admin

No Comments

Leave a Comment