गाजीपुर। बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव मंगलवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए शहर पहुंचे। इस दौरान धर्मेंद्र यादव का स्वागत करने के लिए सपाईयों की भीड़ जुटी रही। आलम ये था कि सपा के कद्दावर नेता धर्मेंद्र यादव के सामने चेहरा चमकाने में जुटे रहे। सुबह से ही नेताओं और कार्यकर्ताओं का हुजूम धर्मेंद्र यादव के स्वागत के लिए सड़क पर उमड़ा हुआ था। चिलचिलाती धूप की परवाह किए बगैर सपाई जमे थे। धर्मेंद्र यादव पूर्व विधायक अवधेश नारायण सिंह के तेरही के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान वे जंगीपुर विधायक वीरेंद्र यादव के आवास पर मीडिया से मुखातिब हुए

बीजेपी सरकार पर आरोपों की बौछार

मीडिया से बातचीत के दौरान धर्मेंद्र यादव बीजेपी पर हमलावर दिखे। उन्होंने बदायूं के स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का जिक्र करते हुए कहा कि योगी सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। सपा सरकार ने 102 और 108 एंबुलेंस दिया था। उसका  प्रयोग यह सरकार नहीं कर पा रही है। उन्होंने बताया कि अब एंबुलेंस में डीजल की भी समस्या आ गई है।

जिन्ना पर धर्मेंद्र यादव ने कहा

वहीं जिन्ना पर विवाद पर  बोला कि जो मामला 80 साल पुराना है उस पर हम कुछ नहीं कह सकते लेकिन छात्र संघ के साथ जो अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हुआ मैं उसकी निंदा करता हूं और जो लोग छात्रों के साथ इस तरह के कार्य किए हैं उनके साथ कार्रवाई होनी चाहिए। इस दौरान उनसे राज्यसभा सांसद अमर सिंह के द्वारा 1 दिन पूर्व मऊ में मुलायम सिंह के खिलाफ दिए गए बयान पर जानने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति के बारे में हम कुछ नहीं कह सकते।

admin

No Comments

Leave a Comment