सपा विधायक सुभाष पासी के चचेरे भाई की सिर कूंचकर हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

वाराणसी। सैदपुर से सपा विधायक सुभाष पासी के चचेरे भाई की सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। भुड़कुड़ा कोतवाली क्षेत्र के घटारो गांव में हनुमान मंदिर के पास उसकी लाश मिली। नन्दगंज थाना क्षेत्र के डिहिया स्थित अपने गांव पहुंचे सपा विधायक सुभाष पासी ने आरोप शैलेन्द्र यादव और उसके एक साथी पर हत्या का आरोप लगाया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

पहाड़पुर से हुआ था गायब
नंदगंज थाना क्षेत्र के डिहियां ग्राम निवासी लाल बाबू पासी (35 वर्ष) की  भुड़कुड़ा घटारो नदी के पास हनुमान मंदिर के बगल में सिर कूंचकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की पहचान लालबाबू पासी के रुप में हुई जो सैदपुर विधायक सुभाष पासी का चचेरा भाई है। जानकारी के मुताबिक लाल बाबू शनिवार की शाम पहाड़पुर चौराहा से रहस्यमय तरीके से गायब हो गया था। उसे कल दोपहर घर से निजी गाड़ी से पहाड़पुर चौराहा पर छोड़कर ड्राइवर गाड़ी लेकर चला गया। उसके बाद वह कुछ लोगों से मिला और कहा कि आपलोग यहीं बैठिए मैं थोड़ी देर में आ रहा हूँ। ज्यादा देर होने पर बैठे लोगों ने उनके मोबाइल पर फोन किया तो लालबाबू ने बताया कि थोड़ा समय लगेगा, मैं शैलेन्द्र यादव से मिलने रामपुर माझा जा रहा हूँ। 
देर शाम तक नहीं पहुंचा घर
जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटा तब घरवालों ने फोन किया तो स्विच ऑफ बताने लगा। परेशान घर के लोग रिश्तेदारों और दोस्तों के यहां फोन किए, कहीं पता नहीं चला। सुबह उसके चचेरे भाई मोती पासी ने थाने में उसके लापता होने की तहरीर दी थी। मृतक के तीन लड़के आकाश, अंकित और नवनीत हैं। उसकी पत्नी का सुनीता देवी का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।भाइयो में सबसे छोटा था और उसकी दो बहनें भी हैं। मृतक बैंक में लोन दिलाने का काम करता था।हत्या होने की पुष्टि होने के उपरान्त वादी मोती पासी ने नंदगंज थाने में शैलेन्द्र यादव रामपुर माझा और अरविंद यादव उर्फ पिंटू औड़िहार खुर्द के खिलाफ हत्या करने की तहरीर दी है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related posts