चंदौली। पिछले साल विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने अखिलेश को लेकर जो टिप्पणियां की थी उससे बढ़ कर सपाई सीएम योगी को सुना रहे हैं। जिलामुख्यालय पर बुधवार को आयोजित समाजवादी पिछड़ा प्रकोष्ठ के सम्मेलन मे पूर्व मंत्री व पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दयाराम प्रजापति ने मंच से उत्तर प्रदेश के सीएम आदित्यनाथ योगी को को अनपढ़ अनाड़ी और अंजान तथा कानून से अनभिज्ञ मुख्यमंत्री कह डाला। उन्होंने यहां तक कहा कि सीएम उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से ध्वस्त कर चुके हैं। उनमें एक कुशल शासक व मुख्यमंत्री के किसी भी प्रकार का गुण नहीं विद्यमान है। सपाइयों ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पहले तो कहते थे कि जातिवाद की राजनीति सपा करती है और केवल जातिवाद को ही बढ़ावा देती है लेकिन इस समय प्रदेश व केंद्र में भाजपा की सरकार होने के बावजूद भी करनी और कथनी में किसी भी तरह मेल नहीं दिख रहा है। क्योंकि सरकार द्वारा जो बातें कही जाती है वह की नहीं जाती और जो की नहीं जाती वह बातें कर दी जाती है।

राहुल की भाषा बोलते नजर आये सपा नेता

पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस अध्यक्ष जिस तरह पीएम मोदी पर हमला करते रहे हैं कुछ वैसा ही स्वर सपा नेताओं का भी देखने को मिला। सपाइयों ने नोटबंदी, जीएसटी के साथ प्रदेश में कानून व्यवस्था को आड़े हाथों लेते हुए सरकार की विफलता करार दिया। मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व मंत्री ने कहा कि यह सम्मेलन सभी एक करने के लिए किया गया है जिससे प्रदेश और केंद्र सरकार को इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जा सके।

शिवपाल ‘परिवार’ के साथ लड़ेगें चुनाव

लखनऊ कांड का जिक्र करते हुए प्रजापति ने कहा, पहले तो वह केवल पिछड़ी समाज के और दलितों को प्रताड़ित करने का कार्य करते थे लेकिन अब उसके द्वारा अपनी कानून व्यवस्था के माध्यम से उच्च वर्ग के लोगों को भी दबाने का कार्य किया जा रहा है। इसका उदाहरण विवेक तिवारी की एनकाउंटर में हत्या है। वहीं अपने पार्टी के नेता व परिवार के शिवपाल यादव के बारे में उन्होंने कहा कि यह परिवार के हैं और कुछ ही दिनों में सभी के साथ अपने परिवार में आकर व साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

admin

No Comments

Leave a Comment