सोनभद्र। राबर्ट्सगंज विधानसभा सभा के हाईडिल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि सपा बसपा कांग्रेस ने यूपी में खून की नदियां बहाई हैं। नदी हम भी बहायेंगे पर खून की नहीं, दूध और घी की। अमित शाह ने बहुमत मिलने का दावा करते हुए कहा कि यूपी में बीजेपी दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। अमित शाह ने सभा में आये लोगों से कहा कि आप लोग हमारे प्रत्याशियों को जिताने के लिए बटन मत दबाना, यूपी में सरकार बनाने के लिए भी बटन मत दबाना, कमल का बटन यूपी का भाग्य बदलने के लिए दबाना।

 

Amit Shah - 2

काम नहीं कारनामा बोलता है
अमित शाह ने सभा में आये लोगों से पूछा कि आपके गांव में 24 घंटे बिजली आती है ? क्या अस्पताल है ? महिलाओं की सुरक्षा है ? किसानों का धन खरीदा गया क्या ? लोगो को रोजगार मिला क्या ? पूछने के बाद उन्होंने कहा कि, ”नहीं, फिर भी अखिलेश कहते हैं कि काम बोलता है।कुछ तो हुआ है इसलिए अखिलेश बोलते हैं। हां हुआ है, समाजवादी सरकार में यूपी खून, हत्या, बलात्कार, लूट, डकैती के मामले में नम्बर वन बन गया है। बलात्कार के मामले में नम्बर वन, चोरी, लूट, फिरौती, हत्या, बलात्कार क्या यही करने जैसा काम है? इसको काम नही कारनामा बोलते है।” भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनवाते हुए अमित शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश में जाकर देखिये, वहां बीजेपी की सरकार है। वहां 24 घंटे बिजली मिलती है। यूपी में अपने एजेंडे को बताते हुए अमित शाह ने कहा कि जिन जिलों में खनन होता है, उन जिलों के लिए प्रधानमंत्री ने डिस्ट्रिक डेवलपमेंट कमेटी बनाई है। इसके तहत खनन वाले जिलों को 3 सौ करोड़ रूपये दिए जाते हैं। अमित शाह ने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार आई तो सोनभद्र को भी 3 सौ करोड़ रूपये दिए जायेंगे।

यूपी को परेशान करने के लिए हाथ मिला लिया
सभा में सपा कांग्रेस गठबंधन पर तंज कसते हुआ कि अभी तक यूपी वाले एक ही से परेशान थे, अब दो आ गए हैं। एक से मां परेशान है और दूसरे से बाप और यूपी इन दोनों से परेशान है। ये लोग यूपी का विकास नही कर सकते हैं। यूपी का विकास करना है तो बीजेपी की स्थिर सरकार बनानी पड़ेगी। राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी तैश में आकर पूछते हैं कि मोदी जी ने क्या किया है? राहुल बाबा मोदी से सवाल पूछते हो, जनता आपसे सवाल पूछती है कि आपके नाना जवाहर लाल नेहरू, आपकी दादी इंदिरा गांधी, आपके पिता राजीव गांधी और आपकी माता सोनिया गांधी ने 60 साल के शासन में क्या किया। राहुल बाबा पहले इसका जवाब दो। मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी जी 2 करोड़ घरों में गैस का चूल्हा पहुंचाया। सोनभद्र में भी 75 हजार घरों में गैस का चूल्हा मोदी जी ने पहुंचाया।

सपा जला हुआ ट्रांसफार्मर है
प्रदेश की सपा सरकार पर केंद्र की योजनाओं में अडंगा लगाने का आरोप लगाते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने गरीब महिलाओं के लिए 93 योजनायें शुरू कीं, जिसमें जनधन, उज्ज्वला, जनधन खाता, शौचालय आदि हैं। ये योजनायें आप तक नहीं पहुंचेगी क्योंकि बीच में सपा की निकम्मी सरकार है जो योजनाओं को रोक लेती है। मोदी सरकार हर वर्ष यूपी को अलग से एक लाख करोण भेजती है लेकिन आप तक नहीं पहुंचता क्योंकि बीच में यूपी सरकार नामक जो ट्रांसफार्मर है वो जो जल गया है। इस जले हुए ट्रांसफार्मर को उखाड़ कर फेंक दो और यूपी में बीजेपी की सरकार बनाओ।

सपा बसपा गुंडों की पार्टी
अखिलेश यादव पर हमलावर होते हुए अमित शाह ने कहा कि अखिलेश बाबू कहते हैं कि मैं सुधर गया हूं। अगर सुधर गए हैं तो आजम खां,गायत्री प्राजापति और शिवपाल यादव चुनाव क्यों लड़ रहे हैं। सुधर गए होते तो इनका टिकट काट दिया होता। अमित शाह ने तंज करते हुए कहा कि एक तरफ बहन जी के मुख्तार अंसारी, अफजाल अंसारी हैं तो दूसरी तरफ आजम खां है, कहां जाओगे बचकर? सपा बसपा गुंडों से भरी पार्टी हैं। अमित शाह ने कहा कि कमल के झंडे के नीचे आ जाओ यहां कोई गुंडा नहीं है। बीजेपी गुंडाराज से मुक्ति दिला सकती है। अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो हरेक छोटे और सीमांत किसान का लोन माफ़ कर दिया जायेगा। साथ ही नए लोन पर ब्याज नही लिया जायेगा। इतना की नही धान की फसल को समर्थन मूल्य से अधिक पर खरीदा जायेगा।

admin

No Comments

Leave a Comment