श्रद्धा कपूर अर्जुन कपूर के साथ फ़िल्म हाफ गर्लफ्रेंड में नज़र आने वाली हैं यह तो आप सभी जानते हैं मगर हम लेकर आए हैं एक ऐसी ख़बर जिसे जानकार आप हो जाएंगे सरप्राइज! फ़िल्म में अर्जुन-श्रद्धा की केमिस्ट्री के अलावा इस फ़िल्म के गाने भी लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं और ख़ास कर – मैं फिर भी तुमको चाहूंगा! आपको बता दें कि अब इस गाने का गर्ल वर्जन भी आने वाला है जिसे गाएंगी खुद श्रद्धा कपूर।

श्रद्धा की गायिकी का सफर मोहित सूरी की फ़िल्म एक विलेन से शुरू हुआ था। श्रद्धा की आवाज़ में गाने गलियां को लोगों ने खूब सराहा था। और जब श्रद्धा को हाफ गर्लफ्रेंडके इस पॉपुलर गाने को अपनी आवाज़ देने के लिए कहा तो वो तुरंत तैयार हो गई। एक विलेन के गाने गलियां को रिकॉर्ड करते हुए समय को याद करते हुए मोहित सूरी ने कहा, ” जब श्रद्धा ने गलियां के साथ पहली बार गायिकी पर हाथ आजमाया था, तब वह काफी डरी और सहमी हुई थी। उस दौरान मुझे सचमुच उन्हें काफी प्रोत्साहित करना पड़ा था और जब मैंने श्रद्धा को “फ़िर भी तुमको चाहूंगी इतनी खूबसूरती से गाते हुए देखा तो वाक़ई में मुझे बहुत गर्व हुआ।”

श्रद्धा की आवाज़ एक बार फिर आपको मंत्रमुग्ध करने आने वाली हैं। फ़िल्म हाफ गर्लफ्रेंड की बता की जाए तो यह 19 मई को रिलीज़ होने वाली है जो कि चेतन भगत की नावेल पर आधारित है।

admin

No Comments

Leave a Comment