सरेराह ट्रांसपोर्टर और लेबर कांट्रेक्टर नितेश सिंह बबलू की गोली मारकर हत्या,शहर में हड़कंप

वाराणसी। शहर की कानून व्यवस्था को अपराधियों ने फिर से चुनौती दी। सोमवार को बाइक सवार बदमाशों ने शिवपुर इलाके में गाजीपुर और शक्तिनगर रूट के बड़े बस मालिक और सोनभद्र में लेबर कांट्रेक्टर नितेश सिंह बबलू की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश आराम से फरार हो गए।

जमीन के विवाद में हत्या की आशंका

मूल रूप धानापुर (चंदौली) के ओदार गांव निवासी सारनाथ के लोहिया नगर के रह कर नितेश सिंह बस और ट्रक के संचालन के साथ लेबर कांट्रेक्टर का काम करते थे। सोमवार को वह किसी काम से सदर तहसील पहुंचे थे। इसी बीच पल्सर सवार दो बदमाश मौके पर पहुंचे। चश्मदीदों के मुताबिक बदमाशों ने नितेश का पीछा करना शुरू किया। नितेश बदमाशों के इरादे को भांप गए और तेजी से अपने गाड़ी की ओर भागे। तभी पीछे से पहुंचे बदमाशों ने उन्हें गोलियों से भून दिया। बदमाशों ने नितेश को 6 गोलियां मारी। नितेश सिंह फार्च्‍यूनर गाड़ी (यूपी 32 ईई 0900) से तहसील सदर पहुंचे थे। यह वाहन लखनऊ में अनीता सिंह के नाम से रजिस्‍टर्ड है।आशापुर निवासी नितेश संभवत: किसी जमीन के सिल सिले में यहां आया था।

बदमाशों के आगे संभल नहीं पाए नितेश

नितेश दबंग छवि के थे। विभिन्न कारणों को लेकर उनकी कई लोगों से दुश्मनी चल रही थी।  जिस वक्त बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया, नितेश के पास भी पिस्टल मौजूद था। वह बुलेट प्रूफ वाहन से तहसील पहुंचे थे लेकिन बदमाशों के सामने सब बेकार साबित हुआ। जब तक वह संभल पाते, बदमाशों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। तत्काल मौके पर आईजी, कमिश्नर, एसएसपी, एसपी सिटी और क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई। हाल के दिनों में कैंट सर्किल में दिन दहाड़े मर्डर की ये दूसरी वारदात है।

Related posts