पांच लाख से कम कीमत में गेम चेंजर साबित हो सकती है ‘रेनो ट्राइवर’, एसएसपी ने की लाचिंग

वाराणसी। इन दिनों आटो इंड्रस्ट्री में मंदी का शोर जोरों पर है। इसको ध्यान में रखतेहुए सभी कार निर्माता कंपनियां न सिर्फ अपने माडल को अलग करने की कोशिश कर रही हैं बल्कि दाम को लेकर भी खासी मशक्कत हो रही है। ऐसे में ‘रेनो ट्राइवर’ एक गेम  चेंजर साबित हो सकती है क्योंकि न सिर्फ सात लोगों के बैठने की क्षमता बल्कि पांच लाख से कम कीमत होने के चलते इसका किसी से मुकाबला ही नहीं है। एसएसपी वाराणसी अनंद कुलकर्णी ने रविवार को इस नये माडल की लांचिंग ही बल्कि पहले ग्राहक को चाबी सौंपी।

भारतीय बाजार को लक्ष्य कर डिजाइन

‘रेनो ट्राइवर’ को भारतीय ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए  डिजाइन किया गया है जिसमें नसिर्फ अधिक जगह बल्कि सुविधाओं से लेकर इंजन की अधिक क्षमताको भी ध्यान में रखा गया है। कम कीमत और बेहतर माइलेज केलते यह ग्राहकों की पहली पसंद बन सकती है। डिमांड का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि मंदी के दौर में 50 से अधिक बुकिंग हो चुकी और लाचिंग के मौके पर नौ ग्राहकों ने अपनी पसंदीदा कार हासिल की।

इनकी रही मौजूदगी

लांचिंग के मौके पर एसएसपी के अलावा लैंप लैइटिंग के रूप में विख्यात राजेन्द्र गोयनका, सूर्यकांत जालान के अलावा देवेश त्रिपाठी, रेनो वाराणसी के निदेशक अनुराग गोयनका, विकास गोयनका, आश्ीष पटोदिया के अलावा बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। 

Related posts