वाराणसी। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेसियों ने उत्तर भारतीयों पर हमले को लेकर उनका पोस्टर जारी किया था। भाजपा की तरफ से पलटवार करते हुए बुधवार को रावण रुपी अल्पेश ठाकोर का पोस्टर जारी हो गया है। इस पोस्टर में अल्पेश ठाकोर को रावण के रूप में दशार्या गया है जो की उत्तर भारतीयों का दोहन कर रहा है। गौरतलब है कि गुजरात में उत्तर भारतीयों के साथ हुए हिंसा और उन्हें वहां से भगाने को लेकर मंगलवार को कांग्रेस ने वाराणसी में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन किया ,जिसमे धरने से लेकर पोस्टर वार तक शामिल रहा। कांग्रेस ने पोस्टर जारी करते हुए गुजरातियों को बनारस से बाहर जाने की चेतावनी के साथ ही पीएम मोदी को भी गुजराती की संज्ञा देते हुए बनारस के बाहर जाने की मांग की थी।

गुजरातियों से बैर नहीं, अल्पेश तेरी खैर नहीं

काशी में पीएम मोदी के खिलाफ जारी किए गए पोस्टर के जवाब में आज भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकतार्ओं ने कांग्रेस के अल्पेश ठाकोर को लेकर पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में जहां गुजरातियों से परहेज नहीं की बात की गयी है और लिखा गया है कि गुजरातियों से बैर नहीं ,अल्पेश ठाकोर तेरी खैर नहीं ,तो वहीं गुजरात के कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर को रावण रुपी बनाते हुए दशानंद का रूप दिया गया हैं।

देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग

पोस्टर लगाने वाले कार्यकर्ताओं का कहना है कि गुजरात में अल्पेश ठाकोर रावण का रूप ले लिया है और उत्तर भारतियों के ऊपर हमले करवा रहा है। कार्यकर्ताओं ने दशहरा के मौके पर गुजरात के सीएम विजय रुपाणी से मांग किया कि वह कांग्रेसी नेता अल्पेश ठाकोर पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करें। वार-पलटवार के बीच बड़ी संख्या में उत्तर भारतीयों के गुजरात से लौटने का सिलसिला जारी है।

admin

No Comments

Leave a Comment