जौनपुर। खुटहन काण्ड के आरोपी पूर्व सांसद धनंजय सिंह, विधायक शैलेन्द्र यादव ललई और एमएलसी ब्रजेश सिंह प्रिंशु की तलाश में आज भारी पुलिस ने उनके आवासो पर छापेमारी किया। जनप्रतिनिधियों के घर पर पुलिस धमकने से पूरे जिले में सनसनी फैल गयी  है।

पुलिस की छापेमारी से हड़कंप

मामूल हो कि बीते 6 नवम्बर को खुटहन ब्लाक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास बैठक के दरम्यान बीडीसी सदस्यो की छिना झपटी को लेकर प्रतापगढ़ के सांसद हरिबंश सिंह के काफिले पर पत्थरबाजी, हवाई फायरिंग और सांसद की गाड़ी जला दिया गया था। सांसद हरिबंश सिंह की तहरीर पर पूर्व सांसद धनंजय सिंह, पूर्व मंत्री व शाहगंज के सपा विधायक शैलेन्द्र यादव ललई, एमएलसी ब्रजेश सिंह प्रिंशू के खिलाफ जानलेवा हमला आगजनी समेत कई गम्भीर धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। उधर खुटहन थानाध्यक्ष ने भी सरकारी काम में बाधा पहुंचाने समेत कई मुकदमे इन तीनो जनप्रतिनिधियों समेत 150 अज्ञात लोगो के खिलाफ दायर किया था।

घटना के पांच दिन बाद सीओ शाहगंज के नेतृत्व में कई थानो की फोर्स कोतवाली थाना क्षेत्र के मखदूमशाह अढ़न मोहल्ले में स्थित एमएलसी प्रिंशू के घर पर छापेमारी किया। वे घर पर नही मिले। उसके बाद पुलिस ने कालीकुत्ती मोहल्ले में स्थित धनंजय सिंह के घर पर धमकी। धनंजय सिंह भी नही मिले। अंत में ये टीमे लाईनबाजार थाना क्षेत्र के मियांपुर मोहल्ले में पूर्व मंत्री व सपा विधायक शैलेन्द्र यादव के घर पर छापेमारी किया। ललई भी अपने घर पर मौजूद नही मिले जिसके कारण पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

admin

No Comments

Leave a Comment