हत्यारोपित ‘अफसर’ को बचाने की फिराक में पुलिस! एसपी आॅफिस पर सैकड़ों ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

आजमगढ़। जनपद में लगातार बढ़ रहे अपराध के चंलते ठंड में ग्रामीण का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। तीन दिन पूर्व चकभाई खां गांव (सिधारी) में युवक की हत्या के बाद हत्यारे सीडीओ और उसके भाई की गिरफ्तारी के लिए परिजनों और सैकड़ो ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। परिजनों ने आरोप लगाया हत्यारे सीडीओं के दबाव में पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। लोगों के रोष को भांपते हुआ कड़ी कार्रवाई के आश्वासन संग गिरफ्तारी की खातिर मोहलत मांगी गयी।

पुलिस पर लीपापोती का आरोप

एसपी आफिस के सामने सैकड़ो की संख्या में प्रदर्शन कर रहे लोग का आरोप है उनके गांव चकभाई खां में गोपाल यादव और उसके भाई रामजनम यादव जो दूसरे जिले में सीडीओं के पद पर तैनात है ने उनके गांव में ही धनपाल यादव की एक भोज के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार करने के बजाय मामले को घुमाने में लगी है। वही हत्यारा सीडीओं रामजनम परिजनों और ग्रमीणों को धमकी दे रहा है कि पुलिस उनकी जेब में है और कोई कुछ नहीं करने वाला है।

आरोपों के दायरे में सीओ सिटी भी

गौरतलब है कि इस हाईप्राफाइल हत्याकांड में परिजनों ने यह भी आरोप लगाया था कि आजमगढ़ जिले के सीओ सिटी अजय यादव और हत्यारे सीडीओ के बीच काफी गहरे सम्बन्ध है। जिसके कारण पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इस बीच सीओ ने परिजनों के आरोपों को निराधार बतातें हुए कहा कि ऐसी कोई बात है ही नहीं लोग गलत आरोप लगा रहे है। पुलिस की दो टीमें आरोपियें की दबिश में लगी हुई है जल्द ही उन्हे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Related posts