वाराणसी। महागठबंधन बनने से पहले उसपर सियासत शुरू हो गई है। नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह ने महागठबंधन पर हमला बोल दिया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में शामिल होने वाली पार्टियां अपने वजूद की लड़ाई लड़ रही है। लगे हाथ उन्होंने समाजवादी पार्टी खासकर मुलायम सिंह यादव के कुनबे में मचे घमासान के सवाल पर भी चुटकी ली।
 बीजेपी को नहीं पड़ेगा फर्क
बातचीत के दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह के सुपुत्र और यूपी के नोएडा से विधायक पंकज सिंह ने स्‍पष्‍ट कर दिया कि महागठबंधन में कौन-कौन शामिल हो रहे हैं इसपर वो कोई प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त नहीं करना चाहते, क्‍योंकि ये उन दलों का आपसी मामला है। पंकज सिंह ने साथ ही ये भी स्‍पष्‍ट कर दिया कि महागठबंधन बनने न बनने से भाजपा की सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। पंकज सिंह ने कहा, ”महागठबंधन में कौन-कौन शामिल हो रहे हैं या नहीं हो रहे, इसपर टिप्‍पणी करना उचित नहीं समझता, इतना कहूंगा कि 2014 और 2017 मे मिले बहुमत से भी ज्‍यादा जोरदार तरीके से 2019 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।
अमर सिंह पर साधी चुप्पी
पंकज सिंह से जब पूछा गया कि यूपी में समाजवाद दो फाड़ हो चुका है और कहा जा रहा है कि बीजेपी के इशारे पर अमर सिंह ने ये फूट डलवाई है। इसपर पंकज सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी में कभी समाजवाद रहा ही नहीं, इसलिए कहां फूट पड़ी किसने फूट डाली इस प्रश्‍न का उत्‍तर वे नहीं दे सकते।
पंकज सिंह ने साफ कर दिया कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के कार्यों से संतुष्‍ट है और 2019 में उन्‍हें ही वोट करके दुबारा सत्‍ता की चाभी सौंपेगी।

admin

No Comments

Leave a Comment