निरहुआ ने फंसते देखा हलफनामे में ‘पेंच’ तो कराने पहुंचे यह आदेश, संशोधन कराते हुए दी यह चौंकाने वाली जानकारी

आजमगढ़। सदर सीट से भाजपा प्रत्याशी भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने जो नामांकन दखिल किया था उसके हलफनामे में एक खामी थी। दरअसल हलफनामे में निरहुआ ने खुद के उपर एक भी आपराधिक मुकदमे का जिक्र नहीं किया था। उधर विपक्षी उनके खिलाफ दायर मामले की कोर्ट से कापी निकालने में जुटे थे। इसकी भनक मिलते ही निरहुअ खुद ही सोमवार को कलेक्ट्रेट जा पहुंचे। यहां पर उन्होंने बाकायदा प्रार्थनापत्र देते हुए हलफनामें में संसोधन करवाकर मुकदमे का जिक्र किया। बकौल निरहुआ उन्हें जानकारी नही थी कि अभी भी मामला उनके उपर चल रहा है। वह तो मानकर चल रहे थे कि यह खत्म हो चला है। बावजूद इसके विरोधी इस प्रकरण को एक मुद्दा बनाकर निरहुआ को घेरने में जुटे है क्योंकि मुकाबला सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से हो रहा है।

विपक्षी के पास कोई मुद्दा नहीं तो इसी का कर रहे जिक्र

निरहुआ ने मीडिया को सभाई देते हुए कहा कि मेरे सहयोगी ने बताया था कि मामला खत्म हो गया है लेकिन जब पता चला कि रिपोर्ट नही लगी है तो मैंने फिर उसका जिक्र हलफनामें में कर दिया है। विपक्षियों द्वारा इस मामले को मुद्दा बनाने पर निरहुआ ने तंज कसा कि विरोधियों के पास कोई मुद्दा नही है। पीएम मोदी कोरोकने की कातिर उनको भी तो कोई मुद्दा चाहिये। पूरा देश मोदी को दोबारा पीएम बनाना चाह रहा है और निजी हित की खातिर कुछ लोग रोकने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आजमगढ़ ने गठबंधन को 9 विधायक दिया है और वह लोग यह सर पिटते रहते है कि हम काम कहां से कराये हमारी सरकार नहीं है।

नेताजी खुद कह चुके हैं कि हमारी सरकार नहीं बनेगी

अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए निरहुआ का कहना था कि उनको भी पता है फिर से मोदी की सरकार बनने जा रही है। खुद नेता जी मुलायम सिंह यादव ने कहा कि हमारी सरकार नही बनेगी। अखिलेश यादव ने कहा चुके हैं कि मैं प्रधानमंत्री की दौड़ से बाहर हूं तो आजमगढ़ की जनता को धोखा देने क्यों आ रहे है? अगर लोग चुनेंगे तो आप कहेंगे कि हम सरकार में नही है। आजमगढ़ के लिए जो आपका जो प्यार है वह दिखाईये और सरकार के साथ जुड़िये क्योंकि जब आप को गठबंधन करके ही चलना है तो जो देश के लिए काम कर रहा है उसके साथ आईये। उन्होंने कहा कि आप उन लोगों का साथ दे रहे है जो देश के विरोध में काम कर रहे है, इसलिए मैने कहा कि आप देश हित में सोच रहे है तो भाजपा के साथ आईये।

Related posts