जौनपुर। सराय दुर्गादास गांव (महराजगंज) में शनिवार सुबह पश्चिम नहर के किनारे नौवीं की छात्रा की अमरुद के बाग में पेड़ से लटकती हुई लाश मिलने से गांव में सनसनी फाल गयी। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों की चीख पुकार से ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। परिजनों ने गांव के एक युवक पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। बदलापुर सीओ सौम्या पांडेय, डॉग स्क्वायड व फोरेंसेसिक टीम पहुंचकर जांच पड़ताल के बाद जांच के लिए नमूना लिया।

देर रात घर से थी लापता

पिता ने बताया कि देर रात लगभग डेढ़ बजे जब वह जगा तो उसकी पुत्री अपनी चारपाई पर नहीं थी। जिसके बाद वह परेशान हो गया और पत्नी, बेटों के साथ खोजने में जुट गया। सुबह लगभग चार बजे अमरुद की बाग की तरफ गया तो बेटी की लाश अमरुद के पेड़ से नायलान की रस्सी से लटकती मिली। इसे उतार कर पुलिस को सूचना दी। आरोप हैं कि शुक्रवार उसकी पत्नी अपनी छोटी 6 वर्षीय पुत्री को लेकर जौनपुर शीतला चौकियां धाम दर्शन के लिए गयी थी और वह सराय दुगार्दास बाजार स्थित अपने भाई की चाय पान की दुकान पर गया था। उसी बीच गांव का एक 22 वर्षीय युवक उसकी पुत्री से दिन में तीन बार आकर बात चीत किया था। उसके 11 वर्षीय पुत्र शिवम देखा था। पीड़ित पिता ने आशंका जाहिर किया कि वही युवक उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दिया। उसके बाद उसके दुपट्टे व बगल स्थित एक पंपिग सेट पर लगी एक नायलन की रस्सी को लेकर उसको पेड़ से लटका दिया और भाग गया।

शव को लेकर रही जिच

मौके पर जांच में बदलापुर सीओ सौम्या पांडेय ने पीड़ित पिता, बेटे से पूछ ताछ की। घटना स्थल से महराजगंज एसओ संतोष दीक्षित, सुजानगंज एसओ सनवर अली ने मातहतों के साथ लाश को कब्जे में लेने का प्रयास किया लेकिन परिजनों ने आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव देने से इनकार कर दिया। डॉग स्क्वायड आरोपित के घर से होते हुए आगे बढ़ गया। पुलिस आरोपित संदीप यादव को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

admin

No Comments

Leave a Comment