मऊ। यह जिले का दुर्भाग्य है लेकिन कड़वी सच्चाई है जिसे नकारा नहीं जा सकता। इस जनपद में लगे दो सूत कताई मिल के साथ ही चीनी मिले तक बंद हो गई हैं। मऊ में जंगलराज की स्थिति थी, लेकिन अब माफिया राज नहीं चलेगा। अपराधी व माफियाओं के दिन लद गए हैं। सोनिधापा के मैदान में मंगलवार को भाजपा के एक नगर पालिका तथा 9 नगर पंचायत के अध्‍यक्ष व सभासद प्रत्‍याशियों के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने मुख्तार का नाम नहीं लिया लेकिन करारे प्रहार किये। सीएम ने कहा अपराधियों का राजनीतिकरण सपा-बसपा ने कर दिया था। हमने अपराधियों से सख्ती से निपटते हुए व्‍यापारियो में विश्‍वास पैदा किया। अपराधियों के लिए इस प्रदेश में कोई जगह नहीं अपराधी या तो जेल में होगा या फिर प्रदेश के बाहर होगा नहीं तो यमराज क्या भेजने में भी कोई परहेज नहीं होगा।
लखनऊ के बराबर मिलेगी बिजली
सीएम ने कहा, जिस प्रकार अयोध्या में दीपावली का पर्व मनाया गया मेरा विश्वास है प्रदेश के सभी नगरों में उसी प्रकार की जगमगाहट आपको नजर आने लगेगी। हमने बिना भेदभाव के वीआईपी कल्‍चर को समाप्‍त करते हुएब्आदेश जारी किया कि जितना लखनऊ को बिजली मिले, उतना ही मऊ को भी मिलेगा। हमने निशुल्‍क बिजली कनेक्‍शन पात्रों को उपलब्‍ध कराये, नगर निकाय में पुरानी स्‍ट्रीट लाइट को बदलकर नई स्‍ट्रीट लाईट लगाने का कार्य प्रगति पर है। नगरीय क्षेत्रों का सवार्गीण विकास हो, इसलिए नगरी इकाईयों मे कमल का फूल खिलाना होगा। केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ तभी मिल सकता है जब निकायों में भी भाजपा की सरकार हो। भाजपा के कार्यकर्ता नगर पालिका में व नगर पंचायतों में अध्यक्ष के पद पर विराजमान हो। उत्तर प्रदेश में नगर निकाय में बड़ी कार्य योजना लागू करने के लिए भाजपा पूरी तैयारी के साथ आपके बीच आई है। केंद्र व प्रदेश की योजनाओं को धरातल पर लाकर आम जनता को देने के लिए यह चुनाव भाजपा ही नहीं आप सभी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है।
जनता पर न बढ़े बोझ, मिले बेहतर सुविधाएं
अति उत्साहित भीड़ को सम्बोधित करते हुए उन्‍होने कहा सपा-बसपा की सरकारों ने नगरीय इकाईयों को प्रताड़ित किया है। कार्य प्रणाली इस तरह बनाई जाएगा कि जनता पर कोई बोझ न पड़े व सुविधा बेहतर से बेहतर प्राप्त हो सके। शहरी क्षेत्रों में पेयजल, स्‍ट्रीट लाईट, कूड़े का निस्‍तारण, गलियों और सड़को का विकास करने के लिए भाजपा उम्‍मीदवार को जिताइएं। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि हमने पहली बैठक में 86 लाख किसानों का ऋण माफ, 11 लाख लोगो को आवास देने का काम किया है। देश भर में उत्तर प्रदेश के 13 स्मार्ट सिटी व 60 अमृत योजना में नगर चयन किए गए हैं। इनके नगरी विकास के लिए तमाम योजनाएं सक्रिय है जिसका लाभ तभी प्राप्त हो सकता है जब आपके नगर निकाय में भारतीय जनता पार्टी स्थापित हो सके। हमारी योजनाओं में डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन तक की योजना शामिल है।

admin

No Comments

Leave a Comment