बलिया। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बैरिया के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। भाजपा विधायक ने माफिया मुन्ना बजरंगी की हत्या को सही करार देते हुए कहा की कृष्णानन्द राय की आत्मा मुख्तार अंसारी को सजा जरूर देगी। वही राहुल गांधी द्वारा मुस्लिम बुद्धजीवियों के साथ की गई वार्ता पर विधायक ने कहा कि नेहरू खानदान शुरू से मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करता है इसी लिए तो कश्मीर में 370 लगाया और दो संस्कृतियों के नाम पर देश को बाँट दिया। मुख्तार अंसारी ने सैकड़ों बहनों के सिन्दूर को धोया है, वही हजारों बच्चो के जीवन को संकट में डाला है लेकिन उसका भुगतान अभी नहीं मिला है। ऐसे में इस जन्म में तो मिलेगा ही ईश्वर और अल्लाह की सत्ता सत्य होगी तो अगले जन्म में भी पायेगा। मुन्ना बजरंगी के साथ परमात्मा ने जो भी कराया वो उचित न्याय कराया। यही दंड उसके लिए उचित था। ‘बड़ा सरकार’ यानी ईश्वर जब चाहता है तो सबको सुधरना पड़ता है। मुख्तार अंसारी,धनंजय सिंह,अतीक अहमद और शहाबुद्दीन जैसे लोगों को अपनी करनी का फल भुगतना पडेगा और दुनिया देखेगी !

गोली से नहीं मरा तो सडेगा

मुख्तार अंसारी को कृष्णानंद राय की आत्मा छोड़ेगी नहीं। ईश्वरऔर कृष्णानन्द राय की आत्मा सत्य है तो आत्मा छोड़ती नहीं है। उसको भोगना ही पडेगा अगर गोली से नहीं मारा जाएगा तो सड़ेगा। प्रकृति बिना दंड दिए नहीं छोड़ती ना हमें ना आपको। मंै ज्योत्षिी तो नहीं पर प्रकृति किससे किसको सजा दिलाएगी। राठी से दिलवाएगी कि एक्सीडेंट से दिलवाएगी कि भूचाल लाकर दिलवाएगी की बादल फाड़कर दिलवाएगी लेकिन दंड जरूर दिलवाएगी। जब स्वयं अवतार पुरुष राम और कृष्ण को प्रकृति ने नहीं छोड़ा। राम को पत्नी के लिए दर दर भटकना पड़ा और कृष्ण को महाभारत काल में परशानियों का सामना करना पड़ा तो मुख्तार क्या चीज है?

राहुल का खानदान मुस्लिम परस्त

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी द्वारा मुश्लिम बुद्धजीवियों के साथ की गई वार्ता पर कहा की नेहरू से लेकर इंदिरा तक और राजीव से लेकर राहुल तक पूरा नेहरू खानदान मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करते आये है। इन्हे पद,प्रेसीडेंट और प्राइमिनिस्टर से ही मतलब है। पार्टी प्रेजिडेंट नेहरू परिवार का होगा। सत्ता में होंगे तो पीएम नेहरू परिवार का होगा, और कुछ नहीं बचा तो सबकुछ नेहरू परिवार का होगा। वार्ता के दौरान राहुल के बयान की कांग्रेस से कुछ गलतिया हुई है। इस मसले पर कही कि कांग्रेस ने सिर्फ मुसलामानों के लिए ही किया है। कश्मीर में धारा 370 लगाया और हजारों हिन्दू मारे गए पर एक पर भी मुकदमा नहीं चला। तुष्स्टीकरण का इससे अच्छा उदाहरण और क्या होगा की दो संस्कृतियों के नाम पर देश को बाँट दिया एक तरफ जिन्ना नायक बना और दूसरी तरफ नेहरू। अखंड भारत रहा कहा। अखंड भारत तभी बनेगा जब लाहौर से लेकर पूरा पाकिस्तान भारत की भूमि में शामिल होगा।

admin

Comments are closed.