मऊ। सियासी पिच पर अपना लोहा मनवा चुके बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का सोशल मीडिया पर भी जलवा कायम है। मुख्तार अंसारी भले ही जेल में हों लेकिन सोशल साइट्स फेसबुक पर वह इन दिनों छाए हुए हैं। पूर्वांचल के दूसरे सियासी राजनेताओं को पीछे छोड़ते हुए मुख्तार लगातार सोशल मीडिया पर मजबूत मौजूदगी दर्ज कर रहे हैं। आलम ये है कि फेसबुक पर उनके फैंस की संख्या चार लाख से ऊपर पहुंच गई है।

बेटे अब्बास अंसारी भी कम नहीं

सिर्फ मुख्तार ही नहीं उनके बेटे अब्बास अंसारी का भी जादू सोशल मीडिया पर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आंकड़ों पर गौर करें तो फेसबुक पर अब्बास के लगभग 2.25 लाख फैंस बन चुके हैं। अब्बास सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। चाहे समाजिक सरोकार की बात हो या फिर राजनीतिक पहलू। अब्बास हर बात अपने फैंस से शेयर करते हैं। यही कारण है कि चंद महीनों के अंदर ही उन्होंने कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ी।

समर्थकों में खुशी का माहौल

वहीं मुख्तार अंसारी के फेसबुक को हैंडल करने वाले बृजेश जायसवाल कहते है कि सोशल मीडिया के आंकड़ों से साफ जाहिर होता है कि मुख्तार के प्रति लोगों की कितनी मोहब्बत है। मुख्तार आज भी गरीबों के सबसे बड़े मसीहा हैं। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर उनके इस किरदार को लेकर लोग पसंद कर रहे हैं। मुख्तार के फैंस की बढ़ती संख्या यकीनन विरोधियों के लिए खतरे की घंटी की तरह है।

admin

No Comments

Leave a Comment