वाराणसी। पूरे देश में मदर्स डे के मौके पर हर शख्स अपनी मां को याद कर रहा है। लेकिन वाराणसी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है | यहां संपत्ति विवाद में एक बेटे ने अपनी ही मां को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

नशे में धुत था आरोपी

 भेलूपुर निवासी हसीन बुनकरी कर परिवार चलता है। पुलिस के मुताबिक हसीन और उसकी सौतेली मां सुलेमा के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। घटना के दिन भी विवाद हुआ और दोनों एक दूसरे के सामने आ गए। मामला इतना बढ़ गया कि हसीन ने पास में रखे सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी सौतेली मां पर ताबड़तोड़ कर वार कर दिया। खून से लतपथ सुलेमा जमीन पर गिर पड़ी और चिल्लाने लगी। शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बहन के प्रेम विवाह से नाखुश था हसीन

सीओ अंकिता सिंह के मुताबिक अपनी बहन के प्रेम विवाह से हसीन खुश नहीं था। इसके अलावा दोनों के बीच संपत्ति को लेकर भी विवाद चल रहा था। नशे का आदी होने के कारण हसीन आए दिन परिवार के लोगों से लड़ाई करता रहता था। फिलहाल पुलिस में हत्या में प्रयुक्त चाकू को बरामद कर आरोपी बेटे हसीन को गिरफ्तार कर लिया है।

admin

No Comments

Leave a Comment