विधायक सुरेन्द्र सिंह का ओमप्रकाश राजभर पर बड़ा हमला, मोदी-योगी के चलते हो गये हाथ ‘पीले’

बलिया। बैरिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का सुभासपा के अध्यक्ष और प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर से 36 का आंकड़ा रहता है। शनिवार को मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक ने कैबिनेट मंत्री पर बड़ा बयान दिया है। कहा, ओमप्रकाश राजभर का हाथ पीला हुआ है तो मोदी और योगी के चरित्र से। अगर हिम्मत है तो इस्तीफा देकर दुबारा जीत कर दिखा दे तो हम भी समझेगे की वह फिर से राजनीतिक सुहागिन हो गए है। ओमप्रकाश राजभर जी की सुहागन की चूड़ी तभी खनका रहे हो जब तक तुम्हारे ऊपर योगी और मोदी की मोहर लगी है।

भगवा का भेष लेकिन चिंतन में कौन सा आवेश

पिछले दिनों भाजपा पर तमाम आरोप लगा कर पार्टी से इस्तीफा देने वाली सांसद सावित्री बाई फुले पर विधायक की टिप्पणी थी कि भगवा का भेष है लेकिन चिंतन कौन सा आवेश है भगवान जाने। जिसके बाहर और भीतर में अंतर है वो यही बात करेगा। जो दोनों में पवित्रता वाले हैं वह मोदी-योगी पर शक नहीं कर सकते। इस्तीफा दियातो अब जीत के दिखा दे तब कहा जायेगा की तुम्हारा भी राजनीतिक व्यक्तित्व है।

जिसका खुद डीएनए खराव वह करता दूसरों पर टिप्पणी

इसी तरह पिछले दिनों सपा के एक नेता की मोदी-योगी के डीएनए को लेकर दिये बयान पर भी विधायक ने तल्ख टिप्पणी की। साफ शब्दों में कहा कि पहले अपना डीएनए टेस्ट करा ले। नाम लिये बगैर कहा, 10 साल पहले की स्थिति क्या थी सबको पता है। जिसका खुद का डीएनए खराब होता है वही दूसरों पर टिप्पणी करता है। ओबैसी के बारे में कहना था, बेबसी का शिकार है। पाकिस्तानी मीडिया में जगह पाता है। अगला चुनाव मोदी जीते तो चला भी जायेगा। जो भी खुद को बाबर-अकबर के वंशज बताते हैं उनके लिए देश में स्थान नहीं है।

Related posts