मऊ में लुटेरों का कहर, पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर लूट लिया 18 लाख

मऊ के दोहरीघाट में बेखौफ बदमाशों का कहर बरपा है. बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोलपंप कारोबारी को गोली मारकर 18 लाख रुपए लूट लिए. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए. गोली लगने से गंभीर रुप से जख्मी प्रदीप कुमार को आजमगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया है. फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे प्रदीप

पुलिस के मुताबिक प्रदीप कुमार का दोहरीघाट में पेट्रोल पंप है. सोमवार की सुबह बैंक खुलने के बाद वह 18 लाख कैश से भरा बैग लेकर बैंक की ओर निकले. प्रदीप जैसे ही दोहरीघाट स्थित पुलिस बूथ के पास पहुंचे, स्कार्पियो सवार बदमाशों ने प्रदीप के पेट में गोली मार दी. गोली लगते ही प्रदीप जमीन पर गिर पड़े. इस बीच बदमाशों ने उनसे पैसे से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए. बदमाश आजमगढ़ की तरफ भागे. चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचें और प्रदीप कुमार को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें आजमगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया.

देखती रह गई पुलिस

इस घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को लगी महकमे में हड़कंप मच गया. आनन फानन में पुलिस ने आजमगढ़ जाने वाले रास्तों पर नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की लेकिन कामयाबी नहीं मिली. फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से मिले फुटेज के सहारे लुटेरों की जांच में जुटी है.

Related posts