अब्बास अंसारी ने अरशद जमाल के खिलाफ खोला मोर्चा, तस्वीरों से दिखायी जमीनी हकीकत

मऊ। निकाय चुनाव की तिथियां घोषित नहीं हुई है। राजनीतिक दलों ने प्रत्याशियों की घोषणा भी नहीं की है। बावजूद इसके जिले में नगरपालिका को लेकर घमासान शुरू हो चुका है। सदर विधायक मुख्तार अंसारी के पुत्र और बसपा नेता अब्बास अंसारी ने अरशद जमाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अब्बास ने तस्वीरों के जरिये सफाई व्यवस्था से लेकर दूसरे मोर्चो पर मऊ नगरपालिका की पोल खोली है। अब्बास ने फेसबुक पर ‘ये हैै मऊ नगरपालिका की सच्चाई, विकास के नाम पर करते हैैं मोटी कमाई’ की जो पोस्ट डाली है वह तेजी से वायरल हो रही है। इस पर लोगों के कमेंटभी आ रहे हैं। अरशद जमाल के समर्थक अपनी तरफ से जवाब देने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन तीखे सवालों का सामना करना पड़ रहा है।

विधानसभा चुनाव से खिंची है तलवार

पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान नगरपालिका चेयरमैन शाइना जमाल के पति अरशद ने सपा प्रत्याशी अल्ताफ का समर्थन ही नहीं किया बल्कि बसपा प्रत्याशी मुख्तार को हराने के लिए पुरजोर प्रयास किये। यह बात दीगर है कि भाजपा की प्रचंड लहर और पीएम मोदी की सभा के बावजूद मुख्तार पांचवी बार जीत हासिल करने में सफल रहे। मुख्तार भले जेल में हों लेकिन उनकी तरफ से हिसाब चुकता करने के लिए अब्बास मैदान में हैं। वह वार्ड स्तर पर बैठकें कर रहे हैैं और नगरपालिका की पोल-पट्टी खोल रहे हैं। सपा से बसपा में लाये गये तैयब पालकी के प्रत्याशी बनने की घोषणा भले अभी नहीं की गयी हो लेकिन माना जा रहा है कि अरशद के मुकाबले में उन्हें उतारा जा सकता है।

abbassssssssss

सोशल मीडिया का करते बखूबी इस्तेमाल

अब्बास की राजनीति में इंट्री भले विधानसभा चुनाव के दौरान हुई हो लेकिन सोशल मीडिया पर पुरनिया नेताओं पर भारी पड़ते दिखते हैं। उनका फेसबुक पेज जिस कदर अपडेट रहता है उससे सभी चकित रहते हैं। चाहे इंटर और हाईस्कूल के परीक्षार्थियों के लिए बधाई हो या पर्यावरण दिवस पर पौधरोपण के लिए प्रेरणा, अब्बास सबसे आगे दिखते हैं।

Related posts