मऊ। कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर बीजेपी सरकार घिरती नजर आ रही है। विपक्ष ने सरकार पर हमले तेज कर दिए हैं। विधानसभा के बाद अब विरोधियों ने सोशल मीडिया पर भी योगी सरकार की खिंचाई शुरू कर दी है। अंसारी परिवार भी इसमें पीछे नहीं है। मुख्तार अंसारी के बाद अब उनके बेटे अब्बास अंसारी ने योगी सरकार पर तीखे प्रहार किए हैं। अब्बास ने सोशल साइट्स फेसबुक पर यूपी की कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाया है। उन्होंने योगी सरकार पर तंज करते हुए कुछ पोस्ट डाले हैं।

4G की रफ्तार से दौड़ रहा है क्राइम

अब्बास की ओर से जारी पोस्ट में योगी सरकार पर तीखा कमेंट किया गया है। इस पोस्ट में लिखा गया है कि अखिलेश राज में क्राइम 2G की स्पीड से चल रहा था, योगी राज में क्राइम 4Gकी स्पीड से दौड़ रहा है। अब्बास के इस कमेंट को लोगों ने खूब लाइक किया है, जबकि सैकड़ों लोगों ने अपने कमेंट भी दिए हैं।

बीजेपी को दिलाई नारों की याद

एक दूसरे पोस्ट में अब्बास अंसारी ने बीजेपी सरकार को चुनाव के वक्त दिए गए नारों की याद दिलाई। इस पोस्ट के जरिए अब्बास ने प्रदेश में बलात्कार की बढ़ती घटनाओं को लेकर चिंता जाहिर की है। इस पोस्ट में लिखा है कि बेटियों पर हो रहे अत्याचार, क्यों सो रही है यूपी सरकार ।

विधानसभा में कानून व्यवस्था पर मचा था कोहराम

दरअसल बीजेपी सरकार ने विधानसभा चुनाव के वक्त यूपी की कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाया था। लेकिन अब इसी मुद्दे पर राज्य सरकार घिरती नजर आ रही है। विधानसभा सत्र के दौरान अब्बास के पिता मुख्तार ने भी सरकार को जमकर कोसा था। उन्होंने खुद अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री मुख्तार अंसारी और बाहुबली एमएलसी बृजेश सिंह से अपनी जान का खतरा बताया था। हालांकि अब्बास अपने पिता की तरह खुले मंच पर योगी सरकार की खिंचाई तो नहीं कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने पोस्ट जारी कर अपने इरादे साफ जाहिर कर दिए हैं।

admin

No Comments

Leave a Comment