गाजीपुर। चाल, चरित्र और चेहरे की बात करने वाली पार्टी बीजेपी के नेताओं की कलई खुलने लगी है। बीजेपी का आलाकमान भले ही भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने की बात कहता हो लेकिन पैसा कमाने की छटपटाहट पार्टी के विधायक और नेताओं की छुप नहीं रही है। ताजा मामला जुड़ा है जमानिया की बीजेपी विधायक सुनीता सिंह से। अवैध वसूली में हिस्सा ना मिलने से खफा, सुनीता सिंह फोन पर अपने किसी परिचित से बात कर रही है। उनका ये ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में विधायक साहिबा अवैध कारोबारियों से मिलने की बात कर रही हैं।

अवैध कारोबारियों से खुलेआम मांग रही हैं हिस्सा

वायरल ऑडियो के मुताबिक विधायक सुनीता सिंह अपने परिचित से अवैध कारोबारियों को ‘टाइट’ करने की बात कह रही हैं। साथ ही ये बात कह रही हैं कि अवैध कारोबार से जुड़े लोग पुलिस के साथ मिलकर अपना धंधा चला रहे हैं और उनसे मुलाकात तक नहीं कर रहे। उन्होंने ऑडियो में कहा कि रैलियां मैं करूं और उसके लिए वाहनों का खर्चा मैं उठाऊं, जब कि रात में छुपकर कारोबार कोई और करें ऐसा नहीं चलेगा। उन्होंने साफ तौर पर ऑडियो में कहा है कि जिसे भी अवैध कारोबार करना है। वह  आकर पहले मुझसे मिले।

मनोज सिन्हा की करीबी हैं सुनीता सिंह

विधायक सुनीता सिंह की गिनती केंद्रीय रेलराज्य मंत्री सुनीता सिंह के करीबी लोगों में होती है। कहा तो ये जाता है कि मनोज सिन्हा के ही कहने पर पार्टी ने सुनीता सिंह को जमानियां से टिकट दिया था। विधानसभा चुनाव के दौरान मनोज सिन्हा ने सुनीता सिंह की जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था। लेकिन जिस तरीके से सुनीता सिंह का एक के बाद एक ऑडियो सामने आ रहा है, उससे बीजेपी कार्यकर्ता निराश है। हाल के दिनों में जमानियां क्षेत्र अवैध कारोबारियों का गढ़ बन गया है। लगभग हर पुलिस पिकेट पर ट्रक चालकों से वसूली आम हो गई है। इस बात की शिकायत कई बार एसपी से हो चुकी है।

सुनिए पूरा ऑडियो….

admin

Comments are closed.