महंगे शौक को पूरा करने के लिए बन गए ‘लुटेरे’, कैंट पुलिस ने किया गिरफ्तार

वाराणसी। कैंट पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी। पुलिस ने दो शातिर चैन स्नैचर को गिरफ्तार करने के दावा किया है। पुलिस के मुताबिक अपने महंगे शौक और गर्लफ्रेंड की जरूरत को पूरा करने के लिए ये लोग आपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस को इनकी लंबे समय से तलाश थी। 
दोनों पर दर्ज है कि मुकदमे
पकड़े गए अपराधियों के नाम अरमान और रजी बताया गया है। मुखबीर की सूचना पर कैंट पुलिस ने दोनों को अम्बेडकर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों के पास से 19 हजार रुपये नकद और एक बाइक बरामद की है। एएसपी डॉक्टर अनिल कुमार ने दोनों को मंगलवार को मीडिया के सामने पेश किया। उन्होंने बताया कि दोनों नशे के आदि हैं। इसके अलावा महंगे शौक और गर्लफ्रेंड की जरूरतों को पूरा करने का भी प्रेशर रहता था। इसी वजह से दोनों चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देते थे। दोनों के खिलाफ बनारस के अलग-अलग थानों में कई संगीन मामले दर्ज हैं ।
ये है गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम 
प्र0 नि0 श्री राजीव सिंह, उ0नि0 श्री दीनदयाल पाण्डेय चौकी प्रभारी कचहरी, उ0नि0 श्री अशोक कुमार चौकी प्रभारी नदेसर, उ0नि0 श्री सुरेन्द्र प्रसाद, हे0का0 धर्मदेव चौहान एंटी क्राइम टीम, हे0का0 प्रेम सिंह  एंटी क्राइम टीम, का0 रामानन्द यादव एंटी क्राइम टीम, का0 अमित सिंह, का0 अखिलेश गिरि, का0 जय प्रकाश यादव थाना कैण्ट।

Related posts