वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटी बचाओ, बेटी बढ़ाओ का नारा देते हैं। लेकिन उनके ही संसदीय क्षेत्र में बेटियां महफूज नहीं है। 24 घंटे के अंदर दो मासूमों के साथ रेप की घटना से समूचा शहर सहम उठा है। पहली घटना बड़ागांव इलाके की है जबकि दूसरी घटना कैंट थाना क्षेत्र के सरसौली इलाके की है जहां घर के बाहर खेल रही सात साल की मासूम के साथ दरिंदों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया।

पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के अनुसार सरसौरी बाजार की रहने वाली पूजा (बदला हुआ नाम) अपने घर के बाहर बरामदे में सोयी थी। उसके मां-बाप किसी काम से बाहर गए हुए थे। तभी पड़ोस में रहने वाला एक युवक घर में घुस आया। उसने बच्ची के साथ जबरदस्ती शुरु कर दी। बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचते उससे पहले ही आरोपी फरार हो गया। मासूम की मां के अनुसार पड़ोस के रहने वाले राजेश नाम के एक युवक ने उसके बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

बड़ागांव में किशोरी से रेप की वारदात

वाराणसी में 24 घंटे के अंदर बेटियों के साथ दुष्कर्म की ये दूसरी घटना है। इसके पहले शनिवार को बड़ागांव इलाके में भी एक किशोरी के साथ रेप की घटना हुई थी।  पुलिस के मुताबिक किशोरी घर के बाहर खेल रही थी। उसी समय विमल नामक युवक उसे बहलाकर पास स्थित भूसे के कमरे में ले गया और फिर दुष्कर्म किया। मासूम के चिल्लाने पर आरोपी भाग निकला। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

admin

No Comments

Leave a Comment