वाराणसी: लोकसभा चुनाव की दस्‍तक के साथ साथ राम मंदिर के मुद्दे पर सियासत तेज हो गई है। मंगलवार को वाराणसी पहुंचे डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने स्‍पष्‍ट रूप से कहा कि हर हाल में राम मंदिर का निर्माण तय है। उन्‍होंने कहा कि बहुत पहले से स्पष्ट है कि श्री राम जन्म भूमि पर भव्य राममंदिर बनेगा। चाहे न्यायालय के निर्णय से बने, चाहे समझौते से बने अगर ये दोनों ही विकल्प समाप्त होंगे तो संसद में कानून बनाकर बनेगा।

राहुल पर भी बोला हमला

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सीबीआई में मची उथल पुथल और उस पर राहुल गांधी के भ्रष्टाचार के आरोप लगाने पर कहा कि राहुल गांधी झूठ बोलने की ऑटोमैटिक मशीन है। कभी वो सोना निकालने की बात करते हैं। आज कल झूठ के आधार पर पीएम की कुर्सी निकालने की बात कर रहे हैं। लेकिन बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद मोदी जी के साथ है। इसलिए कमल खिलेगा और मोदी जी 2014 से भी बड़े अंतर से जीत हासिल कर काशी, प्रदेश और देश को जीतकर देश की सेवा कर करेंगे।

राहुल तय करें पीएम उम्‍मीदवार

केशव प्रसाद मौर्या ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के कई विरोध एक साथ हो रहे हैं। ऐसे में राहुल गांधी तय करें कि जो विरोधी टीम है, उसमें प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है।

admin

No Comments

Leave a Comment